Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

UP Election 2022 : हरीश रावत ने कसा तंज, बोले- CM योगी को कुटिया बनाने के लिए दे दूंगा जमीन

Janjwar Desk
24 Feb 2022 7:26 AM GMT
UP Election 2022 : हरीश रावत ने कसा तंज, बोले- CM योगी को कुटिया बनाने के लिए दे दूंगा जमीन
x

हरीश रावत ने कसा तंज, बोले- CM योगी को कुटिया बनाने के लिए दे दूंगा जमीन

UP Election 2022 : हरीश रावत ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसा है और कहा है कि हार के बाद उन्हें कुटिया बनाने के लिए उत्तराखंड में जमीन दे देंगे...

UP Election 2022 : उत्तराखंड में चुनाव संपन्न होने के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत उत्तर प्रदेश के पार्टी के चुनाव प्रचार में जुट गए हैं। बीते बुधवार को प्रयागराज पहुंचे हरीश रावत ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसा है और कहा है कि हार के बाद उन्हें कुटिया बनाने के लिए उत्तराखंड में जमीन दे देंगे| साथ ही उन्होंने यह दावा भी किया है कि उत्तराखंड में बीजेपी की हार होगी।

योगी आदित्यनाथ को उत्तराखंड में देंगे जमीन

बता दें कि चुनाव के नतीजे घोषित होने से पहले ही सीएम पद के लिए दावेदारी जताने में जुटे कांग्रेस नेता हरीश रावत ने कहा कि उत्तराखंड में कांग्रेस को बहुमत मिलेगा। इसके साथ ही कांग्रेस नेता हरीश रावत ने उत्तर प्रदेश में भी बीजेपी की हार का दावा करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसा है। हरीश रावत ने कहा है कि 'बीजेपी को उत्तराखंड से भगा दिया है। सीएम योगी को यूपी में चुनाव हारने के बाद उत्तराखंड में कुटिया बनाने के लिए जगह दे देंगे।' बता दें कि योगी आदित्यनाथ का जन्म अविभाजित यूपी के पौड़ी गढ़वाल में हुआ था, जब उत्तराखंड में है।

नेहरू परिवार की पांचवीं पीढ़ी जनता से मांग रही है सेवा का मौका

बता दें कि उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने सिविल लाइन के एक होटल में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि नेहरू परिवार के पांचवी पीढ़ी जनता की सेवा का मौका मांग रही है, उसे भी मौका दें। इसके साथ ही कांग्रेस नेता हरीश रावत ने कहा कि मोतीलाल नेहरू, जवाहर लाल नेहरू, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी के बाद अब राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा जनता की सेवा के लिए सामने आए हैं।

उत्तराखंड में भाजपा को खदेड़ दिया है : हरीश रावत

बता दें कि विधानसभा चुनाव के संदर्भ में कांग्रेस नेता हरीश रावत ने कहा कि उत्तराखंड में भाजपा को खदेड़ दिया और अब यूपी में भी ऐसा होगा। प्रयागराज त्रिवेणी संगम का क्षेत्र है। प्रयाग की माटी से कांग्रेस का पुराना नाता है। इस लगाव को अब ऊर्जा देने का वक्त आ गया है। इसके साथ ही उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने कहा कि भाजपा ने उत्तर प्रदेश की जनता के अरमान रौंदने का काम किया है। ऐसे में कांग्रेस ही एकमात्र विकल्प है। कोरोना काल में लोग बेबसी के हाल में घरों को लौटे। सरकार ने लोगों को मरने के लिए सड़कों पर छोड़ दिया था।

Next Story

विविध