Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

UP Election 2022 : मायावती विपक्षी दलों पर हुई हमलावर, सरकार बनने पर पुरानी पेंशन बहाली का किया वादा

Janjwar Desk
24 Feb 2022 11:05 AM GMT
UP Election 2022 : आजमगढ़ में विपक्षी दलों पर बरसीं मायावती, BJP-SP और Congress पर लगाए कई आरोप
x

बीएसपी सुप्रीमो मायावती। 

UP Election 2022 : मायावती ने कहा कि सपा व भाजपा जाति व धर्म विशेष के लिए काम करती हैं। वहीं कांग्रेस अपनी गलत नीतियों के कारण केंद्र और यूपी समेत कई राज्यों की सत्ता से बाहर हो गई है...

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की सरगर्मियां तेज है| ऐसे सभी राजनीतिक दल जोरो से उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण के चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। इस क्रम में बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने आज गुरुवार 24 फरवरी को जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा, सपा और कांग्रेस पर बारी-बारी से हमला किया है।

मायावती ने किया पुरानी पेंशन बहाली का वादा

बता दें कि बसपा सुप्रीमो और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने अपने विपक्षी दलों पर हमला करते हुए कई आरोप लगाए हैं। मायावती ने कहा कि सपा व भाजपा जाति व धर्म विशेष के लिए काम करती हैं। वहीं कांग्रेस अपनी गलत नीतियों के कारण केंद्र और यूपी समेत कई राज्यों की सत्ता से बाहर हो गई है। इसके साथ ही बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि बसपा के सत्ता में आने पर पुरानी पेंशन की बहाली की जाएगी।

भाजपा सरकार पर हमलावर हुई मायावती

बता दें कि बसपा सुप्रीमो मायावती आज शहर के जीआईसी ग्राउंड में जनसभा को संबोधित कर रही थी। इस दौरान बसपा सुप्रीमो मायावती ने अपने संबोधन में कहा कि बसपा को भाजपा की बी टीम बता कर लोगों को गुमराह किया जा रहा है। इससे सावधान रहने की जरूरत है। साथ ही मायावती ने कहा कि सपा ने अपनी सरकार के दौरान एक क्षेत्र विशेष और वर्ग विशेष के लिए काम किया। वहीं भाजपा पूंजीवादी और आरएसएस की संकीर्ण मानसिकता के साथ काम करती है। पूर्ववर्ती सरकारों के कार्यकाल में उत्तर प्रदेश में अपराध बढ़े हैं।

दलितों और पिछड़ों की हुई अनदेखी

बसपा सुप्रीमो मायावती ने आरोप लगाते हुए कहा कि पिछली सरकारों में दलितों पिछड़ों से लेकर अल्पसंख्यक वर्ग के हितों की अनदेखी की गई है। ब्राह्मण वर्ग भी अपने आप उपेक्षित महसूस कर रहा है। बसपा सरकार में लागू की गई योजनाओं को बंद कर दिया गया। इसके साथ ही मायावती ने कहा कि बसपा की सरकार आई तो पुरानी योजनाओं को फिर से शुरू कर सभी वर्गों के हितों को ध्यान में रखा जाएगा।

भाजपा की सरकार में दलित वर्ग के महापुरुषों की अनदेखी

वहीं बसपा सुप्रीमो मायावती ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला है। मायावती ने कहा कि सपा, भाजपा की सरकारों में दलित वर्ग के महापुरुषों की अनदेखी की गई है। उन्हें वाजिब सम्मान नहीं दिया गया। साथ ही मायावती ने बसपा को भाजपा की बी टीम बताए जाने पर भी भाजपा, सपा और कांग्रेस पर हमला किया है। उन्होंने कहा कि सपा ने 2012 में कांग्रेस के साथ चुनाव लड़ा। साथ ही उन्होंने पूछा कि कांग्रेस की सोनिया गांधी कभी बस्ती आईं। मायावती ने कहा कि ऐसे में सभी दलों से सावधान रहने की जरूरत है। बता दें कि इस जनसभा में बस्ती, सिद्धार्थनगर और संत कबीर नगर के प्रत्याशी समेत बसपा के कई पदाधिकारी मौजूद रहे।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध