Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

UP Election 2022 : ओपी राजभर ने सीएम योगी पर कसा तंज, पूछा - पहले ये बताएं कि उन्होंने अपर्णा को किस जल से धोया?

Janjwar Desk
21 Jan 2022 3:08 AM GMT
UP Election 2022 : ओमप्रकाश राजभर का बड़ा दावा, बोले- हमारे गठबंधन से घबरा गई है BJP, हताश होकर EVM में करा रही है गड़बड़ी
x

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओपी राजभर ने फिर साधा भाजपा पर निशाना

UP Election 2022 : दयाशंकर सिंह सरोजनी नगर से टिकट मांगने के लिए आए हैं और लाइन में लगे हैं। उन्होंने कहा, भाजपा ने टिकट नहीं दिया तो मैं दयाशंकर सिंह को वहां चुनाव लड़ाउंगा।

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश में मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव ( Aparna Yadav ) का भाजपा में शामिल होने के बाद सुहेलदेव समाज पार्टी के अध्यक्ष ओपी राजभर ( OP Rajbhar ) ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज कसा है। उन्होंने यूपी के सीएम से पूछा है कि पहले वो यह बताएं कि उन्होंने अपर्णा यादव ( Aparna Yadav ) को किस जल से धोया है। ओपी राजभर ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में कहा कि करीब पांच साल पहले यूपी में सरकार बदली और योगी आदित्यनाथ सीएम बने थे। उस वक्त मुख्यमंत्री आवास में जाने पर सीएम योगी ( CM Yogi Adityanath ) ने उसे गंगाजल से धोया था। उस समय सीएम योगी के लिए यादव 'अछूत'था।

अब वो अपर्णा यादव को भाजपा में ले गए। क्या सीएम योगी यह बताएंगे कि उन्होंने किस जल से उनको धोया? क्या जेपी नड्डा, स्वतंत्र देव सिंह बताएंगे कि किस जल से उनको धोया गया है? जब पिछड़े जाति के लोग इनके लिए अपवित्र रहे हैं तो किस जल से अपर्णा को धोया?

सुभासपा नेता ओमप्रकाश राजभर ( OP Rajbhar ) ने कहा कि अपर्णा अकेले अपना वोट लेकर जा सकती हैं। अगर अपर्णा यह सोचकर भाजपा में शामिल हुई हैं कि समाज का वोट अपने साथ ले जाएंगी, तो यह नहीं होगा। समाज का वोट तो अखिलेश यादव को जाएगा। राजभर ने कहा कि अपर्णा भाजपा में केवल इसलिए गई हैं ताकि कैंट, सरोजिनी नगर से चुनाव लड़ सकें। राजभर ने इस दौरान बड़ा दावा किया कि दयाशंकर सिंह सरोजनी नगर से टिकट मांगने के लिए आए हैं और लाइन में लगे हैं। उन्होंने कहा, भाजपा ने टिकट नहीं दिया तो मैं दयाशंकर सिंह को वहां चुनाव लड़ाउंगा।

UP Election 2022 : बता दें कि बुधवार को अपर्णा यादव भाजपा में शामिल हुई थीं। इसको लेकर अब समाजवादी पार्टी ( Samajwadi Party ) के सहयोगी और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने सीएम योगी आदित्यनाथ ( CM Yogi Adityanath ) पर निशाना साधा है। अखिलेश यादव के परिवार में भाजपा की इस सेंधमारी पर राजभर ने तंज कसते हुए कहा कि अपर्णा यादव ( Aparna Yadav ) को सीएम योगी ने किस जल से धोया है।

Next Story