Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

UP elections 2022 : मायावती का प्रियंका गांधी वाड्रा पर पलटवार, कांग्रेस को लेकर कह दी बड़ी बात, जानें पूरा मामला

Janjwar Desk
23 Jan 2022 5:13 AM GMT
UP Election 2022 : आजमगढ़ में विपक्षी दलों पर बरसीं मायावती, BJP-SP और Congress पर लगाए कई आरोप
x

बीएसपी सुप्रीमो मायावती। 

UP elections 2022 : मायावती ने लोगों से कांग्रेस को वोट देकर अपना वोट खराब न करने की अपील की है। साथ ही कहा कि कांग्रेस अब केवल वोट काटने वाली पार्टी है।

UP elections 2022 : उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में सियासी गहमागहमी जारी है। एक दिन पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने चुनावी मौसम में बसपा सुप्रीमो मायावती की चुप्पी पर हैरानी जताई थी। अब बसपा सुप्रीमो ने कांग्रेस महासचिव पर पलटवार किया है। मायावती ने कहा है कि उत्तर यूपी में कांग्रेस की सियासी हैसियत इतनी खराब है कि उसके मुख्यमंत्री पद के दावेदार ने कुछ घंटे में ही अपना स्टैंड बदल लिया। बसपा प्रमुख यही पर नहीं रुक, उन्होंने लोगों से कांग्रेस को वोट देकर अपना वोट खराब न करने की अपील की है। साथ ही कहा कि कांग्रेस अब केवल वोट काटने वाली पार्टी है।

कांग्रेस वोट देकर अपना मत खराब न करें


कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर यह हमला बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीटर पर बोला है। उन्होंने रविवार को किए एक ट्वीट में लिखा है कि यूपी विधानसभा आमचुनाव में कांग्रेस पार्टी की हालत इतनी ज़्यादा खस्ताहाल है कि सीएम की उम्मीदवार ने कुछ घंटों के भीतर ही अपना स्टैंड बदल डाला है। ऐसे में बेहतर होगा कि लोग कांग्रेस को वोट देकर अपना वोट ख़राब न करें, बल्कि एकतरफा तौर पर बीएसपी को ही वोट दें।

भाजपा को हटाकर बसपा की सरकार बनाएं

यूपी में जो सियासी हालात हैं, उसमें बेहतर यही है कि भाजपा को यूपी की सत्ता से बाहर कर यहां सर्वसमाज के हित में व अपनी जाने-परखे नेतृत्व वाली सरकार बनाएंं। आज सर्वसमाज को इसी की जरूरत है, जिसमें बीएसपी का स्थान वास्तव में नंबर एक पर है।

प्रियंका गांधी ने क्या कहा था?

दरअसल, शनिवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बसपा प्रमुख मायावती की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए कहा था कि छह-सात महीने पहले तक हमें लगता था कि उनकी पार्टी एक्टिव नहीं है। हमें लगा शायद वह चुनाव का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन हम भी बहुत हैरान हैं कि चुनाव शुरू हो गया है। हम बीच चुनाव में हैं और जैसा कि आप कह रहे हैं कि मायावती अभी एक्टिव नहीं हैं। उन्होंने चुप्पी साध रखी है। यह मेरी समझ के बाहर है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि यह भी संभव है कि बीजेपी सरकार मायावती पर दबाव बना रही हो।

Next Story

विविध