समाज

जहरीला इंजेक्शन लगाकर दुनिया से विदा हुआ देहरादून के कब्रिस्तान वाली गली का युवा जोड़ा, मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा होने का अंदेशा

Janjwar Desk
23 Jan 2023 8:21 AM GMT
जहरीला इंजेक्शन लगाकर दुनिया से विदा हुआ देहरादून के कब्रिस्तान वाली गली का युवा जोड़ा, मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा होने का अंदेशा
x
शव के पास एक सीरिंज भी मिली, जिससे माना रहा है कि दोनों ने जहर का इंजेक्शन लगातर अपनी जान दे दी...

Dehradun news : उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में सोमवार 23 जनवरी को एक युवा जोड़े ने जहर का इंजेक्शन लगाकर अपनी जान दे दी। पहली नजर में मामला प्रेम प्रसंग का समझा जा रहा है। घटना धर्मपुर कब्रिस्तान वाली गली की है, जहां एक मकान से यह दोनों शव पुलिस ने बरामद किए हैं। मृतकों की पहचान राहुल पुत्र शिवप्रसाद निवासी धर्मपुर और शिल्पी पुत्री मनोज थापा निवासी भगत सिंह कॉलोनी के रूप में हुई। शव के पास एक सीरिंज भी मिली है। इससे माना जा रहा है कि दोनों ने जहर का इंजेक्शन लगातर अपनी जान दे दी। दोनों मृतक मेडिकल के फील्ड से ही जुड़े हुए थे। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक आज सोमवार 23 जनवरी सुबह धर्मपुर में रहने वाले राहुल ने जब दरवाजा नहीं खोला तो घरवालों को चिंता हुई। काफी खटखटाने के बाद भी कोई उत्तर नहीं आया। घरवालों ने दरवाजा तोड़ा तो अंदर का नजारा देखकर चौंक गए। कमरे के अंदर एक लड़की का शव भी पड़ा हुआ था।

घरवालों ने इसकी खबर पुलिस को दी तो सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लिया। पुलिस को दोनों के शव के पास से एक सीरिंज मिली है। पुलिस के मुताबिक पहली नजर में यह मामला आत्महत्या का लग रहा है। सीरिंज मिलने से माना जा रहा है कि दोनों ने एक दूसरे को जहर का इंजेक्शन दिया है।

राहुल मैक्स अस्पताल में नर्सिंग असिस्टेंट था, जबकि लड़की भी पहले मेडिकल क्षेत्र में ही काम करती थी। लड़की राहुल के पास आई या राहुल उसे लेकर आया था, इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है। राहुल के परिजन भी लड़की के बारे में बहुत ज्यादा नहीं जानते हैं, लेकिन जिस प्रकार का यह घटनाक्रम है, उस लिहाज से इसे प्रेम प्रसंग से ही जोड़कर देखा जा रहा है।

Next Story

विविध