Begin typing your search above and press return to search.
समाज

Agra Crime News : मां के मुंह पर टेप, बेटे के कनपटी पर तमंचा लगाकर बदमाशों ने 12 लाख की लूट को दिया अंजाम, CCTV में कैद हुई घटना

Janjwar Desk
4 Jan 2022 9:30 AM GMT
आगरा में बदमाशों ने मां के हाथ पैर बांध मुंह पर टेप लगाकर 12 लाख की लूट को दिया अंजाम
x

(आगरा में बदमाशों ने की 12 लाख की लूट)

Agra Crime News : स्थानीय निवासी गौरव गुप्ता ने बताया कि शोर-शराबा सुनकर वे अपने घर से बाहर निकले तो उन्हें बदमाश भागते हुए नजर आए...

Agra Crime News : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) उत्तर प्रदेश में सुरक्षा के दावे करते हुए यह तो कह चुके हैं कि रात 12 बजे भी महिलाएं अकेले घूम सकती हैं। लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और है। आगरा जिल में बदमाशों ने एक सनसनीखेज वारदात को अंजाम दे डाला। सोमवार शाम एक व्यापारी के घर हथियारबंद बदमाश घुसे।

बदमाशों ने व्यापारी की पत्नी के मुंह पर टेप, हाथ पांव बांधकर बच्चे की कनपटी पर तमंचा लगा दिया। इसके बाद घर से नकदी और सोने चांदी के जेवरात समेत 12 लाख की लूट कर ली। ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक कमलानगर थाने के भगवान नगर में सुशील अग्रवाल का परिवार रहता है। सोमवार शाम करीब छह बजे दो हथियारबंद बदमाश उनके घर में घुसे। उसी दौरान सुनील अग्रवाल की पत्नी घर में अकेली थी। बदमाशों ने सुनील अग्रवाल की पत्नी के मुंह पर टेप लगा दिया और उसके हाथ पांव बांध दिए।

'इतनी देर में सुनील अग्रवाल का बेटा क्रिश घर पर आ गया। बदमाशों ने क्रिश की कनपटी पर तमंचा लगाकर घर में रखी नकदी और सोने के जेवर निकलवा लिए और एक थैले में भर लिए। इसके बाद सुनील अग्रवाल की बेटी भी घर में आई लेकिन बदमाश उसको धक्का देकर फरार हो गए।'

स्थानीय निवासी गौरव गुप्ता ने बताया कि शोर-शराबा सुनकर वे अपने घर से बाहर निकले तो उन्हें बदमाश भागते हुए नजर आए। उन्हें दबोचने का प्रयास किया तो बदमाशों ने तमंचा निकालकर फायर कर दिया। डर के मारे लोग पीछे हट गए और बदमाश छतों से होते हुए फरार हो गए।

स्थानीय लोगों के मुताबिक बदमाशों की संख्या दो थी। घरवालों ने 12 लाख की लूट बताई है। बदमाशों की सनसनीखेज वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसमें वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश गलियों में भागते नजर आ रहे हैं। वहीं घटना की सूचना मिलते ही एसपी सिटी विकास का कहना है कि सीसीटीवी से बदमाशों की शिनाख्त की जा रही है। शहर में नाकेबंदी कर दी गई है। जल्द ही बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध