समाज

#ArrestLucknowGirl : गरीब कैब ड्राईवर को पीटने वाली लड़की को गिरफ्तार करने की उठी मांग, पिटाई का वायरल हुआ वीडियो

Janjwar Desk
2 Aug 2021 5:46 AM GMT
#ArrestLucknowGirl : गरीब कैब ड्राईवर को पीटने वाली लड़की को  गिरफ्तार करने की उठी मांग, पिटाई का वायरल हुआ वीडियो
x

राजधानी लखनऊ में कैब चालक को पीटने वाली लड़की का वीडियो हो रहा वायरल. (photo-social media)

युवती ने एक कैब ड्राइवर को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की। लगभग आधे घंटे तक बीच चौराहे पर युवती का ड्रामा चलता रहा और कैब ड्राइवर को थप्पड़ मारती रही। वीडियो के सोशल मीडिया वायरल होने के बाद लड़की की गिरफ्तारी की मांग उठ रही है...

जनज्वार, लखनऊ। राजधानी के कृष्णानगर स्थित अवध चौराहे पर एक युवती का हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला था। मामले में युवती ने एक कैब ड्राइवर को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की। लगभग आधे घंटे तक बीच चौराहे पर युवती का ड्रामा चलता रहा और कैब ड्राइवर को थप्पड़ मारती रही। वीडियो के सोशल मीडिया वायरल होने के बाद लड़की की गिरफ्तारी की मांग उठ रही है।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसै युवती कैब ड्राइवर को इधर से उधर घसीटते हुए थप्पड़ मार रही है। बीच चौराहे पर तमाशा चल रहा है। कुछ लोग युवक को बचाने का प्रयास करते हैं तो युवती उन्हें भी चिल्लाकर भगाती दिख रही है।

इस बीच हैरान करने वाली बात यह रही कि इस दौरान वहां मौजूद एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी मामले को सुलझाने की बजाय दोनों को साइड करते हुए दिखे। वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर यूजर्स ने पुलिसकर्मियों के सामने ड्राइवर को पीटने पर नाराजगी जता रहे हैं।

दरअसल, लखनऊ के अवध चौराहे के पास इस युवती से कार टच हो गई थी, जिसके बाद उसने पूरा बखेड़ा खड़ा कर दिया। बीच चौराहे पर ही युवती ने कार चालक को पकड़कर उसकी पिटाई शुरू कर दी। कैब ड्राइवर का नाम सआदत अली बताया जाता है।

पुलिस के सामने मारपीट करने के साथ ही युवती ने कैब ड्राइवर का फोन भी तोड़ दिया था। इस मामले में डीसीपी सेंट्रल ख्याती गर्ग का कहना है कि अब तक कोई शिकायत नहीं मिली है। लेकिन इस बीच मारपीट करने वाली युवती की सोशल मीडिया पर गिरफ्तार करने की जबर्दस्त मांग उठ रही है।

Next Story

विविध