समाज

Breaking News : एडिक्शन सेंटर से बाहर आते ही युवक ने की पापा-मम्मी, दादी और दीदी की बेरहमी से हत्या, दहली दिल्ली

Janjwar Desk
23 Nov 2022 2:26 AM GMT
Breaking News : एडिक्शन सेंटर से बाहर आते ही युवक ने की   पापा-मम्मी, दादी और दीदी की बेरहमी से हत्या, दहली दिल्ली
x

Breaking News : एडिक्शन सेंटर से बाहर आते ही युवक ने की पापा-मम्मी, दादी और दीदी की बेरहमी से हत्या, दहली दिल्ली

Delhi Murder Case : नशे के लती एक युवकी ने अपने ही घर के चार सदस्यों की ताबड़तोड़ हत्या कर दिल्ली ( Delhi murder case ) को दहलाकर रख दिया। इस घटना के बाद दिल्ली के पालम ( Palam ) इलाके में हड़कंप की स्थिति है।

Delhi murder case : श्रद्धा मर्डर केस ( shraddha murder case ) की गुत्थी अभी दिल्ली पुलिस सुलझा भी नहीं पाई थी कि पालम ( Palam ) इलाके में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या ने एक बार फिर दिल्ली को हिलाकर रख दिया है।दक्षिण-पश्चिमी दिल्ली के पालम इलाके में एक ही घर से चार लोगों ( Four Killed of a family ) के शव बरामद होने से हड़कंप की स्थिति है। पुलिस ( Delhi Police ) ने बताया कि यह सामुहिक हत्या नहीं, बल्कि हत्या ( Delhi murder case) का मामला है। दुखद बात यह है कि बेटे ने ही अपने माता-पिता और दादी-बहन को मौत के घाट उतार दिया है। पुलिस ने आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया है और अपराध में इस्तेमाल हथियार को भी बरामद कर लिया है। द्वारका पुलिस ( Dwarka Police ) टीम हत्या की वजहों को तलाशने में जुट गई है।

देश की राजधानी दिल्ली में इस सनसनीखेज हत्याकांड ( sensational murder ) ने सबको हिलाकर रख दिया है। यह मामला दिल्ली के साउथ वेस्ट जिले के पालम ( Palam ) इलाके में एक घर से चार लोगों के शव मिलने के बाद से हड़कंप मचा हुआ है। ताजा जानकारी के मुताबिक एक लड़के ने ही अपने पापा-मम्मी, एक बहन और दादी को मौत के घाट उतारा है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

नशे का आदी है हत्यारा

यह घटना इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से लगे पालम कॉलोनी के राज नगर पार्ट-2 इलाके में बीती रात 10 बजकर 31 मिनट की है। पुलिस को इसी वक्त इस हत्याकांड ( murder ) की सूचना मिली। फिलहाल, आरोपी लड़के को पुलिस ने गिरफ्तार ( accused arrested ) कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है कि आखिर उसने अपने ही परिवार की खुशियों में क्यों आग लगा दी। आरोपी युवक ने चारों लोगों को चाकू मारकर इस हत्याकांड ( drug addict ) को अंजाम दिया है। आरोपी लड़का ड्रग्स की लत से ग्रसित है और अभी हाल में ड्रग्स एडिक्शन सेंटर से बाहर आया था। इसके बाद ही उसने इस वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी लड़के का नाम केशव है। द्वारका पुलिस ( dwarka police ) ने अपराध में इस्तेमाल हथियार को बरामद कर लिया है।

इन लोगों की हुई हत्या

नशे के आदी जिस युवक ने अपने परिवार के खात्मे की घटना को अंजाम दिया उनमें युवक की दादी यानि दिवानो, आरोपी का पिता दिनेश कुमार, आरोपी की माता दर्शन रानी और आरोपी की बहन यानि उर्वशी का नाम शामिल है। युवक ने बहन की हत्या कमरे में की है। उसका शव कमरे में पड़ा हुआ है। दादी बिस्तर पर मृत पड़ी हुई है। मम्मी और पापा का शव बाथरूम में मिले हैं। सभी की हत्या उसने चाकुओं से गोदकर की है।

हत्या के बाद लड़का घर से बाहर नहीं गया

बताया जा रहा है कि लड़का किसी बात से घर वालों से नाराज चल रहा था। इसी वजह से उसने हत्याकांड ( Delhi murder case ) को अंजाम दिया है। यह भी बताया जा रहा है कि युवक चार हत्या करने के बाद घर से बाहर नहीं गया और रातभर शव के पास ही बैठा रहा। घर के चिराग ने ही ऐसा कदम क्यों उठाया, इसकाखुलासा अभी नहीं हुआ है, पुलिस मामले की तहत तक पहुंचने में जुटी है।

Delhi Murder Case : बता दें कि दिल्ली पुलिस ( Delhi Police ) अभी श्रद्धा मर्डर केस की गुत्थी सुलझाने में जुटी थी कि सनसनीखेज हत्या का ये मामला सामने आ गया है। पुलिस हर एंगल से इस मामले की जांच में जुटी है। माना जा रहा है कि हत्या के पीछे कोई बड़ा खुलासा हो सकता है।

Next Story

विविध