समाज

विधवा बहू की ससुर ने जंजीरों से की बीच सड़क पर पिटाई, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Janjwar Desk
29 Jun 2021 6:10 PM GMT
विधवा बहू की ससुर ने जंजीरों से की बीच सड़क पर पिटाई, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
x

वायरल वीडियो में ससुर विधवा बहू को बीच सड़क पर जंजीरों से पीटता आ रहा है नजर

जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें हैवान बना ससुर सरेआम बीच सड़क पर अपनी विधवा बहू को जंजीरों से पीटता हुआ नजर आ रहा है...

जनज्वार। आज 29 जून को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक पुरुष विधवा महिला की जंजीरों से बुरी तरह सड़क पर पिटाई कर रहा है। लोग उसे छुड़ाने के बजाय वीडियो बनाने और तमाशा देखने में व्यस्त नजर आ रहे हैं।

यह वीडियो बिजनौर Bijnor का है। घटना की शिकायत के बाद पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर कुलदीप गुप्ता भी जांच करने के लिए हल्दौर स्थित इलाके के मोहल्ला धूलियावाला पहुंचे। जानकारी के मुतातिबक नगर के मोहल्ला धूलियावाला का रहने वाला एक युवक वाटर सप्लायर था, जिसकी छह महीने पहले किसी बीमारी के कारण मौत हो गयी थी। उसी युवक की पत्नी को उसका पिता बीच सड़क पर मंगलवार 29 जून को संपत्ति विवाद को लेकर पीट रहा था, जिसका प्रत्यक्षदर्शियों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

इस मामले में पुलिस अधीक्षक डॉ. धर्मवीर सिंह का कहना है कि एक महिला को पीटने का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें कार्रवाई करते हुए पीड़िता के ससुर को गिरफ्तार कर लिया गया है। संपत्ति के बंटवारे को लेकर आरोपी ने मारपीट और अमानवीय कृत्य किया है। मामले में राजस्व विभाग और पुलिस टीम को भी लगाया गया है।

पीड़ित विधवा महिला का आरोप है कि उसके ससुर मंगलवार 29 जून की सुबह दुकान की चाबी मांगने और उसके बाद बंटवारे को लेकर विवाद हो गया, जिसके बाद उसके ससुर ने उसे सरेआम अपने मोहल्ले की सड़क पर जंजीरों से पीटना शुरू कर दिया। मारपीट में ससुर इतना नृशंस हो गया कि महिला के कपड़े तक फट गये।

हालांकि इस बीच अच्छे-खासे तमाशबीन वहां इकट्ठा हो गये थे, मगर किसी ने भी महिला को बचाने की कोशिश नहीं की, अलबत्ता किसी ने वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया, जो वायरल हो गया है।

ससुर द्वारा बुरी तरह पीटे जाने के बाद महिला ने चीख-पुकार शुरू कर दी, जिसे सुनकर वहां अच्छे-खासे लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गयी। लोग तमाशबीन बने रहे, बाद में वहां पहुंचे कुछ युवाओं ने पीड़िता को ससुर के चंगुल से मुक्त कराया।

जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें हैवान बना ससुर सरेआम अपनी विधवा बहू को जंजीरों से पीटता हुआ नजर आ रहा है। घटना की शिकायत के बाद पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर कुलदीप गुप्ता भी जांच करने के लिए हल्दौर पहुंचे, जिन्होंने पीड़ित महिला से पूछताछ की। पीड़िता ने पुलिस को मामले की तहरीर देकर शिकायत की है। महिला की शिकायत के बाद आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर लिया गया।

Next Story

विविध