Top
समाज

पापा नहीं बोलने पर कॉन्स्टेबल ने की हैवानियत की सारी हदें पार, डेढ़ साल की मासूम को सिगरेट से दागा- मां को पीटा

Janjwar Desk
31 Oct 2020 10:44 AM GMT
पापा नहीं बोलने पर कॉन्स्टेबल ने की हैवानियत की सारी हदें पार, डेढ़ साल की मासूम को सिगरेट से दागा- मां को पीटा
x
महिला की शिकायत के अनुसार गुरुवार की रात को राय ने बच्ची से कहा कि वह उसे पापा कहे और जब उसने ऐसा नहीं किया तब उसने बच्ची के चेहरे, पेट और हाथ में कई जगहों पर सिगरेट से दाग दिया.....

बालोद। छत्तीसगढ़ के बालोद जिले से हैवानियत की सारी हदें पार करने वाली एक खबर सामने आ रही है, यहां एक कॉन्स्टेबल ने डेढ़ साल की मासूम बच्ची को पापा बोलने के लिए दबाव डाला, जब बच्ची ने ऐसा नहीं किया तो उस मासूम के शरीर को सिगरेट से दाग दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बालोद जिले के पुलिस अधिकारियों के मुताबिक आरोपी कॉन्स्टेबल अविनाश राय को गिरफ्तार कर लिया गया है। अविनाश राय पर आरोप है कि उसने गुरूवार को डेढ़ वर्षीय बालिका को कई जगह पर सिगरेट से जलाया तथा बालिका की मां के साथ मारपीट की है।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, अविनाश राय कुछ समय पहले जिले के बालोद थाने में पदस्थ था और इस दौरान वह शह के सिवनी क्षेत्र में महिला के घर पर ही रहता था। उन्होंने बताया कि महिला का पति नागपुर में रहता है। राय बालोद का ही रहने वाला है।


पुलिस के मुताबिक राय ने महिला को कुछ पैसे उधार दिए थे और इस महीने की 24 तारीख को वह अपने पैसे लेने के लिए महिला के घर पहुंचा और वहीं ठहर गया।

उन्होंने बताया कि महिला की शिकायत के अनुसार गुरुवार की रात को राय ने बच्ची से कहा कि वह उसे पापा कहे और जब उसने ऐसा नहीं किया तब उसने बच्ची के चेहरे, पेट और हाथ में कई जगहों पर सिगरेट से दाग दिया और महिला के साथ मारपीट की और वहां से फरार हो गया।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक मामले की जांच चल रही है। जांच के आधार पर आरोपी कॉन्स्टेबल के खिलाफ विभागीय कार्रवाई भी की जाएगी।

Next Story
Share it