समाज

महिला से छेड़खानी का आरोप लगा दबंगों ने 3 दलितों को गोलियों से भूना, इलाके में तनाव, हमलावर मौके से फरार

Janjwar Desk
25 Oct 2022 9:37 AM GMT
Chhattisgarh Crime News : जादू-टोने के शक में पुरे परिवार पर जानलेवा हमला, डंडे से मारकर किया घायल, आरोपी गिरफ्तार
x

Chhattisgarh Crime News : जादू-टोने के शक में पुरे परिवार पर जानलेवा हमला, डंडे से मारकर किया घायल, आरोपी गिरफ्तार

Damoh News : एमपी ( MP Damoh ) के दमोह में दबंगों ने एक दलित युवक पर महिला से छेड़छाड़ का आरोप लगाने के बाद उसके परिवार के 3 लोगों ( dabang killed three dalits ) को मौत के घाट उतार दिया।

Damoh News : मध्य प्रदेश ( Madhya Pradesh ) के दमोह ( Damoh ) में एक दलित परिवार के 3 लोगों की दबंगों ने मंगलवार को गोलियों से भूनकर हत्या ( Dabang killed three dalits ) कर दी। एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है। इस घटना के बाद से क्षेत्र में तनाव की स्थिति है। ताजा अपडेट के मुताबिक तीन दलितों की मौत मौके पर ही हो गई। हत्या का कारण आरोपी परिवार की महिला से छेड़छाड़ बताया जा रहा है। घटना के बाद से ही आरोपी फरार है।

दबंगों की गोली से घायल महेश अहिरवाल ने बताया कि जगदीश पटेल के परिवार की महिला ने मेरे भतीजे कैलाश पर घूरकर देखने का आरोप लगाया था। इस बात को लेकर सोमवार शाम को दोनों पक्षों में कहासुनी हुई थी। मंगलवार सुबह करीब छह बजकर 30 मिनट एक दर्जन से अधिक लोगों ने घर पर गोलियों की बौछार के साथ हमला बोल दिया। हमलावरों में लग्गी, कोदूलाल, घनश्याम, वंदना सहित अन्य लोग शामिल थे। हमलावरों ने आते ही गोलियां चलानी शुरू कर दी। महेश ने बताया कि गोली लगने से मेरे 60 वर्षीय पिता घमंडी अहिरवाल, 58 वर्षीय मां राजप्यारी और बड़े भाई पटेल की मौके पर ही मौत हो गई।

मध्य प्रदेश ( Madhya Pradesh ) के दमोह ( Damoh ) में एक दलित परिवार ( Dalit Family ) के 3 लोगों की हत्या ( Dabang killed three dalits ) की सूचना मिलते ही दमोह के कलेक्टर और एसपी मौके पर पहुंच गए। एसपी डीआर तेनीवार के मुताबिक घटना देवरान गांव की है। एक ही परिवार के 3 लोगों की हत्या हुई है। हत्याकांड की गहनता से जांच की जा रही है। घायल परिजनों के बयान के आधार पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। मौके पर वाले अधिकारियों में एडिशनल एसपी शिव कुमार सिंह, सीएसपी अभिषेक तिवारी, एफएसएल अधिकारी किरण सिंह, देहात थाना प्रभारी अमित मिश्रा, टीआई कोतवाली, सागर नाका चौकी पुलिस सहित भारी संख्या में पुलिस फोर्स गांव में तैनात किया गया है।

Damoh News : प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दोनों परिवार पड़ोसी हैं। आरोपी परिवार गांव का समृद्ध किसान परिवार है। बगल में पीड़ित परिवार की चार-पांच एकड़ जमीन है। आरोपी परिवार दलित परिवार ( Dalit Family ) की जमीन को अपने कब्जे में लेना चाहता है। दोनों परिवारों के बीच मनमुटाव चल रहा था। इस बीच एक महिला को घूरकर देखने को लेकर विवाद बढ़ा और दबंगों ने तीन लोगों की हत्या कर दी।

Next Story

विविध