Begin typing your search above and press return to search.
समाज

Delhi Crime News : बहन की शादी टूटी तो युवक ने साथियों संग मिलकर प्रेमी को उतारा मौत के घाट, कैमरे में कैद हुई पूरी घटना

Janjwar Desk
30 Dec 2021 8:24 AM GMT
चेन्नई में पीएचडी स्कॉलर लड़की ने बॉयफ्रेंड संग मिलकर प्रोफेसर पर कई बार चाकू से हमले किए
x

प्रेमी जोड़े पर प्रोफेसर की हत्या का आरोप

Delhi Crime News : पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है....

Delhi Crime News : दिल्ली के सीमापुरी इलाके (Seemapur Area) में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां बुधवार 30 दिसंबर को शाम करीब पांच बजे तीन लड़कों ने 24 साल के लड़के को चारों तरफ से घेरा और फिर सरेआम चाकुओं से उसपर हमला (Attack) बोल दिया। बदमाश उस लड़के पर चाकुओं से हमला करते रहे और लोग मूकदर्शक बनकर देखते रहे। हमले के बाद युवक को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन उसकी मौत हो गई।

पुलिस (Delhi Police) ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है।

खबरों के मुताबिक तीन लड़कों ने शाहरुख नाम के लड़के को बीच बाजार में घेरा और फिर चाकुओं से हमला शुरु कर दिया। जीटीबी अस्पताल (GTB Hospital) में युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई। घटना का वीडियो भई सामने आया है। घटना का वीडियो वहां खड़े किसी शख्स ने मोबाइल में कैद कर लिया।

वीडियो फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि बदमाश शाहरुख (Shahrukh) को घेरकर उसपर हमला कर रहे हैं। आसपास लोगों की भीड़ जमा है लेकिन हमलावरों को रोकने की हिम्मत किसी की नहीं हो सकी। आरोपियों ने युवक पर कुर्सी से भी हमला किया।

पुलिस ने इस मामले में जुबेर और आदित्य नाम के दो युवकों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि जुबेर की बहन का शाहरुख से प्रेम प्रसंग था जिस कारण जुबेर की बहन की शादी टूट गई थी।

इसी कारण जुबेर ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर शाहरुख पर हमला बोल दिया। पुलिस तीसरे आरोपी जफर की तलाश कर रही है। पुलिस के मुताबिक मृतक शाहरुख इलाके का घोषित अपराधी थी।

Next Story

विविध