Begin typing your search above and press return to search.
समाज

UP : पिता ने अपनी ही बेटी को दे डाली मोहब्बत करने की सजा, धड़ से सिर अलग किया और हाथ में लेकर पहुंचा थाने

Janjwar Desk
4 March 2021 6:28 AM GMT
UP : पिता ने अपनी ही बेटी को दे डाली मोहब्बत करने की सजा, धड़ से सिर अलग किया और हाथ में लेकर पहुंचा थाने
x
झकझोर कर रख देने वाली इस खौफनाक घटना के बाद से पूरे गांव में दहशत का आलम है।आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस इस मामले की गहराई से जांच करने में जुटी है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को उसकी क्रूर हरकत के लिए सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी...

जनज्वार, हरदोई। समाज मे ऊंच नीच और मान सम्मान उठने गिरने जैसी विचारधाराएं 21वीं सदी में भी लोगों को गुनाह के लिए प्रेरित कर रही हैं। प्रेरित करें भी क्यों न, तब जब समाज से अब तक अंधविश्वास जैसी बातें भरी पड़ी हैं। यूपी के हरदोई से भो ऐसा ही एक मामला सामने आया है।

जनपद हरदोई में एक पिता ने अपनी बेटी का सिर धड़ से अलग कर दिया। पिता ने बेटी का सिर महज इस बात के लिए धड़ से अलग कर दिया क्योंकि वह अपने रिश्ते के चचेरे भाई से मुहब्बत करने लगी थी। और तो और सिर काटने के बाद पिता बेटी का कटा हुआ सिर हाथों में लटकाए पुलिस स्टेशन तक पहुंच गया। इस खौफनाक मंजर को देख चारों तरफ चीख पुकार और हाहाकार मच गया।

जानकारी के मुताबिक इंटर में पढ़ने वाली 18 साल की लड़की के परिवार के चचेरे भाई से प्रेम संबंध बन गए थे। पिता ने दो दिन पहले अपनी बेटी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। उस समय तो बेटी मौके से फरार हो गई। लड़की का पिता उसके बाद से काफी नाराज चल रहा था और उसने अपनी बेटी और उसके प्रेमी की हत्या करने की योजना बना डाली। बुधवार 3 मार्च की शाम पिता ने बेटी पर गंड़ासे से कई वार किए और उसका सिर धड़ से अलग कर दिया।

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पिता बेटी का सिर हाथ में लेकर मझिला थाने की तरफ चल दिया। रास्ते में लोग यह तमाशा देखते रहे, लेकिन किसी की उसके पास जाने की हिम्मत नहीं हुई। इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। जब तक पुलिस पहुंचती उससे पहले ही पिता थाने पहुंच गया। उसे देखकर पुलिसकर्मियों के भी हाथ पैर फूल गए। तुरंत ही शख्स को हिरासत में ले लिया गया।

एसपी हरदोई अनुराग वत्स ने जनज्वार संवाददाता को बताया कि 'लड़की का पिता उसके प्रेम संबंधों से नाराज था। योजना के तहत पूरा काम किया गया है। खुद पिता ने अपनी बेटी और उसके प्रेमी की हत्या करने की योजना बनाई थी। लेकिन घर में बेटी को अकेला पाकर उसने घर का दरवाजा बंद कर धारदार हथियार से बेटी का सिर काट डाला। उसके कटे हुए सिर को हाथ में लेकर पुलिस थाने पैदल ही पहुंचा था। आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

झकझोर कर रख देने वाली इस खौफनाक घटना के बाद से पूरे गांव में दहशत का आलम है।आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस इस मामले की गहराई से जांच करने में जुटी है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को उसकी क्रूर हरकत के लिए सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी।

Next Story

विविध