Begin typing your search above and press return to search.
समाज

मैट्रीमोनियल बेवसाइट से ऑनलाइन बीवी खोजना पड़ा बहुत महंगा, हिस्ट्रीशीटर डॉन युवती से ले लिये गुजराती युवक ने फेरे

Janjwar Desk
17 Feb 2023 3:57 AM GMT
मैट्रीमोनियल बेवसाइट से ऑनलाइन बीवी खोजना पड़ा बहुत महंगा, हिस्ट्रीशीटर डॉन युवती से ले लिये गुजराती युवक ने फेरे
x

file photo

जब उसने इंटरनेट पर अपनी बीवी के बारे में सर्च किया तो बीवी की कालू करतूतों का पूरा चिट्ठा सामने आया गया। इंटरनेट पर मिली जानकारी के मुताबिक जिस लड़की से उसने शादी की थी, उसके नाम 5 हजार कारें चुराने का अपराध दर्ज है....

Porbandar news : आजकल ऑनलाइन का जमाना है और हर काम लगभग ऑनलाइन ही हो जा रहे हैं, मगर यही ऑनलाइन की आदत इतनी महंगी पड़ेगी पीड़ित युवक ने सोचा भी न होगा। जी हां, गुजरात के पोरबंदर में रहने वाले एक युवक ने मेट्रीमोनियल वेबसाइट से ऑनलाइन रिश्ता ढूंढ़ा था, जिसके बाद उसकी शादी हो गयी, मगर अब शादी के बाद पता चला है कि जिस लड़की से उसने शादी की है वह कोई मामूली लड़की नहीं बल्कि हिस्ट्रीशीटर लेडी डॉन है।

बीवी के हिस्ट्रीशीटर लेडी डॉन होने का पता चलते ही युवक ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवायी है, जिसके बाद यह मामला मीडिया में आया है। युवक का कहना है कि जब उसने इंटरनेट पर अपनी बीवी के बारे में सर्च किया तो बीवी की कालू करतूतों का पूरा चिट्ठा सामने आया गया। इंटरनेट पर मिली जानकारी के मुताबिक जिस लड़की से उसने शादी की थी, उसके नाम 5 हजार कारें चुराने का अपराध दर्ज है।

जानकारी के मुताबिक पोरबंदर के महाराजबाग इलाके के जलाराम कुटीर में रहने वाले और विमल तुलसीदास करिया की शिकायत पर पुलिस जांच कर रही है। कारिया माणेक चौक सब्जी मंडी में सब्जी बांटने का काम करते हैं, जिन्होंने अपने साथ ठगी की शिकायत पुलिस के पास की है।

अपनी लेडी डॉन बीवी की सच सामने आने के बाद युवक ने पोरबंदर एसपी के पास शिकायत दर्ज करके कानूनी कार्रवाई करने का निवेदन किया है। लेडी डॉन के पति का कहना है कि जैसे ही उसने गूगल पर रीता टाइप किया, उसकी बीवी का क्रिमिनल रिकॉर्ड सामने आ गया, जिसके बारे में जानकर वह हैरान हो गया। क्राइम लॉग में उसकी बीवी रीता को चोरी, डकैती, गैंडे के अवैध शिकार, तस्करी, हथियार के मामलों समेत कई बड़े मामलों में शामिल पाया गया था। इसके बाद युवक ने जब गूगल में गुवाहाटी पुलिस केस सर्च किया तो उसकी पत्नी का नाम राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय कार चोरी के मामले में भी सामने आया।

युवक का आरोप है कि पत्नी के अपराधों का काला चिट्ठा सामने आने के बाद जब उसने अपनी पत्नी से पूछा कि उसने उससे शादी क्यों कि और मेरे साथ गलत क्यों किया तो वह उल्टा उसी पर भड़ गयी। युवक को धमकाते हुए लेडी डॉन ने कहा कि जो होना है, हो गया अब कुछ नहीं हो सकता। पति का यह भी आरोप है कि उसका सच उजागर होने के बाद रीता ने उसका फोन नंबर भी ब्लॉक कर दिया।

इस पूरे वाकये के बाद जब युवक ने उसे फोन किया और अपनी पत्नी से पूछा कि उसने मेरे साथ ऐसा गलत क्यों किया तो वह भड़क गई और बोली कि जो होना था वो हो गया, इसके बाद पति का फोन का काट दिया और ब्लॉक कर दिया। इस मामले के खुलासे के बाद से युवक का बुराहाल है। परिवार के लोग भी ऑनलाइन लड़की खोजने को पूरे मामले की जड़ बता रहे हैं। पोरबंदर के महाराजबाग इलाके के जलाराम कुटीर में रहने वाले और विमल तुलसीदास करिया की शिकायत पर पुलिस जांच कर रही है। कारिया माणेक चौक सब्जी मंडी में सब्जी बांटने का काम करते हैं।

Next Story

विविध