समाज

शौच के लिए गयी महिला का 6 लोगों ने किया गैंगरेप, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो पहुंचा पति के मोबाइल पर

Janjwar Desk
1 July 2021 5:43 AM GMT
शौच के लिए गयी महिला का 6 लोगों ने किया गैंगरेप, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो पहुंचा पति के मोबाइल पर
x

गैंगरेप से भी मन नहीं भरा तो महिला का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया सोशल मीडिया पर 

पत्नी के साथ हुई अमानवीयता के खिलाफ शिकायत लेकर पहुंचे पति के मुताबिक मेरी पत्नी के गैंगरेप का वीडियो वायरल होकर मेरे मोबाइल पर भी पहुंचा था, वीडियो देखकर मुझे समझ में नहीं आ रहा था कि क्या करूं...

जनज्वार ब्यूरो। आजकल 2 माह की बच्ची से लेकर 80 साल की बुजुर्ग महिला से बलात्कार की घटना हमारे समाज में आम हो गयी है। बलात्कार की प्रवृ​त्ति लेकर पैदा हुए इन दु​ष्कर्मियों का मन इतने पर भी नहीं भरता तो सामूहिक बलात्कार का वीडियो तक सोशल मीडिया पर अपलोड कर देते हैं।

ऐसा ही गैंगरेप का एक मामला बिहार के छपरा जनपद से सामने आया है, जहां गांव के ही 6 लोगों ने पहले महिला के साथ गैंगरेप किया और उसके बाद उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सोशल मीडिया पर महिला के साथ हुई अमानवीयता यारी गैंगरेप को लोग वायरल कर रहे थे, और यह वीडियो महिला के पति के मोबाइल पर भी पहुंच गया।

अब गैंगरेप का वीडियो वायरल होने के बाद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। मुकदमा भी तब दर्ज हुआ, जब पति की मोबाइल पर पत्नी के बलात्कार का वीडियो पहुंचा।

जानकारी के मुताबिक महिला के साथ जघन्य अमानवीयता की यह घटना 23 जून की है। यह मामला छपरा जिले के अवतार नगर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। 23 जून की रात को जब पीड़ित महिला शौच के लिए घर से बाहर गई थी, तभी गांव के 6 लोगों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। इतने से भी मन नहीं भरा तो बलात्कार का वीडियो शूट कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। गैंगरेप के बाद महिला की हालत बहुत बुरी हो चुकी थी, मगर उसे आरोपियों ने धमकी दी थी कि अगर इस घटना के बारे में किसी को भी बताया तो अंजाम अच्छा नहीं होगा। डर के मारे उसने खुद के साथ हुई इस अमानवीयता के बारे में पति तक को नहीं बताया।

पुलिस के पास पत्नी के साथ हुई अमानवीयता के खिलाफ शिकायत लेकर पहुंचे पति के मुताबिक मेरी पत्नी के गैंगरेप का वीडियो वायरल होकर मेरे मोबाइल पर भी पहुंचा था। वीडियो देखकर मुझे समझ में नहीं आ रहा था कि क्या करूं। इसके बाद जब पत्नी से घटना के बारे में पूछा तो उसने बताया कि उसे धमकी दी गयी थी कि घटना के बारे में किसी को भी कुछ न बताये। पत्नी के मुंह से सच सुनने के बाद पति के साथ पीड़िता महिला थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई।

पीड़ित महिला के बयान के आधार पर गांव के ही 6 लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया गया है। इस मामले में पुलिस छानबीन में जुट गयी है और महिला का मेडिकल छपरा सदर अस्पताल में कराया गया है।

Next Story

विविध

Share it