Top
समाज

यूपी में जंगलराज: मंगेतर के साथ बहन के घर जा रही युवती से गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार

Janjwar Desk
10 Jun 2021 9:59 AM GMT
यूपी में जंगलराज: मंगेतर के साथ बहन के घर जा रही युवती से गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार
x

(कारोबारी ने उसे बेटी बनाकर अपने जाल में फंसाया था और उसके पिता की हत्या की धमकी देकर गलत काम करने के लिए उसे मजबूर कर रहा था)

पुलिस ने बताया कि इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है और एक को गिरफ्तार कर लिया गया है, पुलिस के हाथ एक वीडियो क्लिप भी लगी है...

जनज्वार डेस्क। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में महिलाओं के खिलाफ अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला संभल जिले से सामने आया है जहां अपने मंगेतर के बहन के घर जा रही युवती से दरिंदों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। मंगेतर ने जब इसका विरोध किया तो दोनों को जान से मारने की धमकी देते हुए आरोपी मौके से फरार हो गए।

जानकारी के मुताबिय ये मामला बहजोई थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। युवती का रिश्ता दूसरे गांव के एक युवक के साथ तय हुआ है। जल्द ही दोनों की शादी होने वाली है। सोमवार 7 जून को युवती सादातबाड़ी मंदिर पर अपनी सहेली के साथ जल चढ़ाने गईं थीं।

वहां पर उसका मंगेतर आ गया और दोनों बहन के घर जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में आरोपियों ने युवती के साथ गैंगरेप किया और बताने पर युवती और मंगेतर को जान से मारने की धमकी दी। डरी सहमी पीड़िता ने दो दिन बाद मामले की जानकारी परिजनों को दी। यह सुनकर परिजनों के होश उड़ गए। उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से की।

पुलिस ने बताया कि इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है और एक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के हाथ एक वीडियो क्लिप भी लगी है, जिसमें युवती और उसका मंगेतर साथ बैठे नजर आ रहे हैं। उस वीडियो क्लिप में आ रही अन्य आवाजों के आधार पर पुलिस इस बात की जांच में लगी है कि ये आरोपियों की ही आवाज है या किसी और की। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

Next Story

विविध

Share it