समाज

Ghaziabad News : पत्नी और बेटी के ग्लैमरस लुक से परेशान रिक्शा चालक ने दोनों को दी मौत, इंस्टाग्राम पर बेटी थी एक्टिव

Janjwar Desk
1 Oct 2022 2:48 PM GMT
Ghaziabad News : पत्नी और बेटी के ग्लैमरस लुक से परेशान रिक्शा चालक पिता ने दोनो को दी मौत, इंस्टाग्राम पर बेटी थी एक्टिव
x

Ghaziabad News : पत्नी और बेटी के ग्लैमरस लुक से परेशान रिक्शा चालक पिता ने दोनो को दी मौत, इंस्टाग्राम पर बेटी थी एक्टिव

Ghaziabad News : आरोपी को चार-पांच साल से शक था कि उसकी पत्नी के किसी से संबंध हैं (Ghaziabad Double Murder)। कई बार उसने उसका पीछा किया तो वह नोएडा व अन्य कई जगहों पर जाती थी। वहां गार्ड से पूछने पर उसका शक यकीन में बदल गया...

Ghaziabad Double Murder : यूपी के गाजियाबाद में मां-बेटी की फावड़े से काटकर हत्या कर दी गई है। दोनों के शव घर के अंदर मौजूद मिले हैं। बेटी सिर्फ 14 साल की है। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम (Postmortem) के लिए भेजते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में सामने आया है कि पति अपनी पत्नी पर शक करता था, जिसके चलते इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दे डाला।

जानकारी के मुताबिक, गाजियाबाद सिहानी गांव के सद्दीकनगर (Sihani Ghaziabad) में शुक्रवार सुबह करीब चार बजे 35 वर्षीय रेखा पाल और 14 साल की ताशू की हत्या कर दी गई। आरोप पति संजय पाल है, जो ई-रिक्शा ड्राइवर है। दोपहर करीब एक बजे पकड़े जाने पर उसने अपना जुर्म कुबूल करते हुए पुलिस को बताया कि उसे रेखा का किसी से प्रेम संबंध होने का शक था। इस बात का पता चला तो उसने उससे ऐसा करने से मना किया, लेकिन वह नहीं मानी।

आरोपी के मुताबिक 14 साल की बेटी ताशू भी रेखा का साथ देती थी इसलिए गुस्से में आकर उसकी भी जान ले ली। पहले फावड़े से रेखा का गला काटा और फिर तकिये से दम घोंटा। उसके बाद तीसरी मंजिल (Ghaziabad Double Murder) पर छत पर सो रही बेटी को मारा। दोनों के मर जाने की पुष्टि होने पर वह घर का कुंडा लगाकर फरार हो गया था।

पुलिस के मुताबिक, यह वारदात नंदग्राम (Nandgram) थाना क्षेत्र के सद्दीकनगर में गुरुवार देर रात हुई। वारदात को अंजाम देने वाला पति संजयपाल है, जिसे गिरफ्तार कर लिया है। वो ई-रिक्शा चलाता है। उसी ने घरेलू विवाद के बाद पत्नी रेखा और 14 वर्षीय बेटी ताशु को मार डाला। वारदात करके वो दरवाजा बंद करके भाग निकला था। आरोपी ने लेट नाइट अपने दोस्त को फोन करके बताया कि उसने पत्नी-बेटी को मार दिया है। इसके बाद दोस्त ने पुलिस को फोन करके डबल मर्डर की सूचना दी।

पुलिस शुक्रवार सुबह जब घटनास्थल पर पहुंची तो घर से मां-बेटी के शव बरामद हुए। इसके बाद सर्विलांस की मदद से आरोपी संजय पाल को कुछ ही घंटों में धर दबोचा। प्राथमिक पूछताछ में सामने आया है कि संजयपाल रिक्शा चालक है। अक्सर वो लेट नाइट घर पहुंचता है। खाने-पीने को लेकर उसकी पत्नी से लड़ाई हो गई थी। जिसके बाद संजय ने पत्नी व बेटी को मार डाला।

पत्नी का पीछा भी करता था ओरोपी पति

पुलिस ने संजय से पूछताछ उनकी 20 साल पहले शादी हुई थी। आरोपी को चार-पांच साल से शक था कि उसकी पत्नी के किसी से संबंध हैं (Ghaziabad Double Murder)। कई बार उसने उसका पीछा किया तो वह नोएडा व अन्य कई जगहों पर जाती थी। वहां गार्ड से पूछने पर उसका शक यकीन में बदल गया। पिछले एक साल से वह बेटी को भी अपने साथ ले जाने लगी। इससे उसका गुस्सा और बढ़ गया।

एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया कि, 'मामले में आरोपी पति संजय को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में संजय ने शक होने पर हत्या करने की बात कुबूल की है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रेखा के भाई नितिन ने संजय और उसके बेटे कुनाल के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है।'

Next Story

विविध