Begin typing your search above and press return to search.
समाज

चैनलों पर भों-भों करने वाले अर्नब गोस्वामी का जब कपिल शर्मा शो में बच्चा यादव ने बजा दिया बाजा

Janjwar Desk
2 Oct 2020 8:09 AM GMT
चैनलों पर भों-भों करने वाले अर्नब गोस्वामी का जब कपिल शर्मा शो में बच्चा यादव ने बजा दिया बाजा
x
जिस तरह से अर्णब गोस्वामी अक्सर अपने टीवी डिबेट शो में मेहमानों से सवाल पर सवाल करते हैं और उन्हें जवाब देने का कम ही मौका देते हैं, ठीक उसी तरह बच्चा यादव ने भी एंकर के रूप में अपने मेहमानों को जवाब देने का मौका नहीं दिया....

नई दिल्ली। टेलीविजन चैनल रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अपने चिल्लम-चोट वाले अंदाज के लिए हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। अपने चैनल पर वह चीख-चीखकर वह खबरों को दिखाते हैं। इसी साल अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरे के बाद जब अमेरिका के फेमस कॉमेडी शो 'लास्ट वीक टुनाइट विद जॉन ऑलिवर शो' में उनका खूब मजाक उड़ा था, तब भी वह खूब चर्चाओं में आए थे। अब उनके इसी अंदाज का देश के फेमस 'द कपिल शर्मा शो' में खूब मजाक उड़ाया गया। शो के फेमस कलाकार बच्चा यादव अर्णब गोस्वामी की भूमिका में दिखे।

'द कपिल शर्मा शो' के फेमस कलाकार बच्चा यादव अर्णब गोस्वामी की भूमिका में दिखे। इस दौरान उनके स्टुडियो में अभिनेता कृष्णा, मनोज वाजपेयी और फिल्म निर्देशक अनुभव सिन्हा दिखे। जिस तरह से अर्णब गोस्वामी अक्सर अपने टीवी डिबेट शो में मेहमानों से सवाल पर सवाल करते हैं और उन्हें जवाब देने का कम ही मौका देते हैं। ठीक उसी तरह बच्चा यादव ने भी एंकर के रूप में अपने मेहमानों को जवाब देने का मौका नहीं दिया।

अनुभव सिन्हा ने यह वीडियो अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से पोस्ट किया है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, फन्नी भी है, देखा जाय। सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है। इंटरनेट यूजर्स इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

अतुल एस के नाम के एक ट्विटर हैंडल ने तंज कसते हुए लिखा, 'काश कोई ऐसे ही @republic को उसी के शो में उसकी औकात दिखा दे। बुटलिकर अर्णब।'

ट्वीटर यूजर शिल्फा राजपूत ने इस वीडियो पर प्रतिक्रिया लिखी, 'अर्बन गोबर स्वामी देश के लिए कॉमेडियन ही है।






Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध