समाज

Kanpur Crime News: बहुत कुकर्मी निकला कानपुर का डांस टीचर, छात्राओं के अश्लील वीडियो बनाकर करता था ठगी..और फिर

Janjwar Desk
21 Dec 2021 3:46 AM GMT
kanpur news
x

(कानपुर का गंदी मानसिकता वाला डांस टीचर पहुँचा जेल)

इस धमकी और बदनामी से डरी छात्रा ने अपने पिता के मोबाइल से गूगल पे के जरिए कई बार में 19 हजार रूपये ट्रांसफर किए। इस बात की जानकारी होने पर छात्रा के पिता ने आरोपी डांस टीचर के खिलाफ थाने में तहरीर दी...

Kanpur Crime News: कानपुर दक्षिण के गुजैनी का रहने वाला हिमांशू सोनी पेशे से डांस टीचर (Dance Teacher) है। लेकिन डांस मास्टर हिमांशू सोनी उर्फ आर्यन का घिनौना चैहरा उस समय लोगों के सामने आया जब पता चला की डांस सीखने आने वाली किशोरियों के साथ अश्लीलता करते हुए उसने वीडियो बना लिया है।

डांस टीचर हिमांशू सोनी की घिनौनी करतूतों का पर्दाफाश (Expose) तब हुआ जब दुष्कर्म पीड़ित एक किशोरी के परिजन ने उसके खिलाफ रिपोर्ट लिखाई। कहा जा रहा कि आरोपी ने किशोरी के तीन अश्लील वीडियो बनाए थे। पुलिस ने जब आरोपी का मोबाइल जब्त कर पड़ताल की तो किशोरी सहित तीन अन्य छात्राओं के लगभग 14 अश्लील वीडियो पाए गये। इन वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर डांस टीचर ने परिजनों से भी हजारों रूपये ठगे।

गुजैनी निवासी डांस टीचर हिमांशु उर्फ आर्यन आर-वन नाम से डांस एकेडमी चलाता है। यहीं की एक 14 वर्षीय किशोरी उसके यहां डांस सीखने जाती थी। किशोरी के मुताबिक हिमांशु ने उसे झांसे में लेकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं डांस टीचर ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे रूपये भी मांगे।

इस धमकी और बदनामी से डरी छात्रा ने अपने पिता के मोबाइल से गूगल पे के जरिए कई बार में 19 हजार रूपये ट्रांसफर किए। इस बात की जानकारी होने पर छात्रा के पिता ने आरोपी डांस टीचर के खिलाफ थाने में तहरीर दी। थाना प्रभारी रोहित तिवारी ने बताया कि दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट, धमकी, ब्लैकमेलिंग सहित अन्य धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

इस तरह पकड़ में आया आरोपी डांस टीचर

पुलिस के मुताबिक पीड़ित के मोबाइल से 19 हजार रूपये गायब होने पर किशोरी के पिता ने थाना गोविंदनगर में धोखाधड़ी व आईटी एक्ट के तहत अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। जांच थाने गई तो पुलिस पड़ताल में जुटी। बैंक डिटेल निकाली गई तो पता चला की रूपये रतनलाल नगर निवासी जसवंत के खाते में भेजे गये हैं। पुलिस ने जसवंत से पूछताछ की तो पता चला की डांस टीचर ने किसी छात्रा की फीस बताकर उसके खाते में डलवाई थी। जिसे वह आर्यन को दे चुका है। इसके बाद पुलिस ने आर्यन उर्फ हिमांशू को हिरासत में लोकर पूछताछ की तो मामला खुला। पीड़ित की बोटी ने पिता के मोबाईल से आर्यन के बताए खाते में रकम ट्रांसफर की थी।

3 किशोरियों के परिजन भी विवेचना में शामिल

थाना प्रभारी रोहित तिवारी ने बताया कि किशोरी से पूछताछ के बाद जब आरोपी डांस टीचर का मोबाइल कब्जे में लेकर पड़ताल की तो 14 अश्लील वीडियो मिले। इनमें तीन अन्य किशोरियों के वीडियो भी शामिल हैं। इन किशोरियों के परिजनों से भी हिमांशू उर्फ आर्यन ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रूपये ऐंठे हैं। जिसके बाद पुलिस ने इन किशोरियों के परिजनों को भी विवेचना में शामिल किया है।

Next Story

विविध