Begin typing your search above and press return to search.
समाज

UP : लिंग परिवर्तन कराने से इनकार करने पर युवक की पिटाई, किन्नर बनने पर किया जा रहा था मजबूर

Janjwar Desk
6 Dec 2022 2:45 PM GMT
UP : लिंग परिवर्तन कराने से इनकार करने पर युवक की पिटाई, किन्नर बनने पर किया जा रहा था मजबूर
x

UP : लिंग परिवर्तन कराने से इनकार करने पर युवक की पिटाई, किन्नर बनने पर किया जा रहा था मजबूर

UP News Today: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) स्थित विजयनगर निवासी एक युवक पर उसी के तीन साथियों ने जबरन किन्नर बनने का दबाव बनाया। पीड़ित युवक का आरोप है कि तीनों उसपर लिंग परिवर्तन कराने का दबाव बनाते हैं...

UP News Today: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) स्थित विजयनगर निवासी एक युवक पर उसी के तीन साथियों ने जबरन किन्नर बनने का दबाव बनाया। पीड़ित युवक का आरोप है कि तीनों उसपर लिंग परिवर्तन कराने का दबाव बनाते हैं, उनकी बात ना मानने पर उसकी पिटाई की जाती है। युवक ने थाना विजयनगर में तीन के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है।

जानकारी के मुताबिक विजयनगर के मवई निवासी हारून चौधरी (Harun Chaudhary) ने पुलिस को बताया कि वह बधाई मांगकर गुजारा करता है। आठ साल से वह मुकेश उर्फ काजल, बाला और आलोक उर्फ प्रिया के साथ काम कर रहा है। यह तीनों लिंग परिवर्तन करवाकर किन्नर बन चुके हैं। अब यह तीनों पीड़ित पर भी लिंग परिवर्तन कराकर किन्नर बन जाने का दबाव बना रहे हैं, जबकि उसका परिवार भी है।

हारून के मुताबिक उसने किन्नर बनने से इनकार किया तो मुकेश, बाला और आलोक ने उसके साथ मारपीट की। उसे साथ काम पर ले जाने से ना सिर्फ इनकार कर दिया, बल्कि रोक लगा दी। हारून का आरोप है कि यह तीनों अब सुबह उसके घर के आस-पास बाउंसरों को भेज देते हैं, वह उसे बाहर नहीं निकलने देते।

उसका कहना है कि बीते दिनों उसके घर में चोरी हो गई थी, उसे शक है कि यह वारदात इन तीनों ने ही किसी से करवाई है। हारून का यह भी कहना है कि यह तीनों मिलकर उसे जान से मार सकते हैं, इस बाबत इन तीनों की तरफ से हारून को धमकी भी दी गई है।

पीड़ित ने बताया कि उसने इन तीनों के डर की वजह से घर से निकलना तक बंद कर दिया है। जिसके चलते उसके सामने गुजारा तक चलाने का संकट खड़ा हो गया है। उसने मुकेश उर्फ काजल, बाला और आलोक उर्फ प्रिया के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दी है। हारून का कहना है कि पुलिस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है।

Next Story

विविध