समाज

Aurangabad Crime News: लव मैरिज करने की खुन्नस में भाई ने रेत दिया बहन का गला, फिर कटे हुए सिर के साथ ली सेल्फी

Janjwar Desk
7 Dec 2021 3:48 AM GMT
crime news
x

भाई ने बहन का काट दिया गला (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इसी दौरान उसकी मां और भाई ने उस पर हमला कर दिया। मां ने उसके पैर पकड़े और भाई ने धारदार हथियार से उसरका सिर काटकर धड़ से अलग कर दिया...

Aurangabad Crime News : महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक 17 साल के लड़के ने अपनी ही बहन (Sister) का सिर काटकर धड़ से अलग कर दिया। सिर काटने के बाद उसके साथ सेल्फी ली और फिर बहन का कटा सिर घर के बाहर रख दिया। इस घटना में उस शख्स की मां ने भी उसकी मदद की थी। पुलिस ने आरोपी को उसकी मां समेत गिरफ्तार कर लिया है।

इंडिया टुडे में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक, जून 2021 में 19 साल की कीर्ति थोरे (Kirti Thore) ने परिवार की मर्ज़ी के खिलाफ जाकर शादी कर ली थी। इस शादी से कीर्ति का परिवार खुश नहीं था। घटना से एक हफ्ते पहले ही कीर्ति के परिवार ने उससे दोबारा संपर्क किया। 5 दिसंबर को कीर्ति का भाई और मां उसके घर पहुंचे।

कीर्ती का पति बीमार था जिसके चलते वह दूसरे कमरे में लेटा था। कीर्ति रसोई में चाय बना रही थी। इसी दौरान उसकी मां और भाई ने उस पर हमला कर दिया। मां ने उसके पैर पकड़े और भाई ने धारदार हथियार से उसरका सिर काटकर धड़ से अलग कर दिया।

कीर्ति पर हमले के बाद उसके भाई ने उसके पति पर भी हमला करने की कोशिश की, लेकिन वो समय रहते वहां से भाग गया। इसके चलते उसकी जान बच गई। कीर्ति का सिर काटने के बाद उसके भाई ने उसके सिर के साथ सेल्फी ली। और फिर घर के बाहर उसे रख दिया ताकि पड़ोसी देख सकें।

इस घटना के संबंध में पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि, 'कीर्ति का घर खेत में है। जब उसके मां और भाई उससे मिलने आए तो उस समय वह अपनी सास के साथ खेत में काम कर रही थी। अपनी मां और भाई को देखकर वह खेत में अपना काम छोड़कर उनसे मिलने के लिए आई। उसने मां और भाई को पानी दिया और फिर रसोई में चाय बनाने चली गई। उसी समय कीर्ति के भाई ने उसपर पीछे से हमला कर दिया और उसका सिर काट दिया।

इस अधिकारी ने आगे बताया, कीर्ति का पति जो बीमार होने की वजह से दूसरे कमरे में आराम कर रहा था, वो बर्तन गिरने की आवाज सुनकर जाग गया और रसोई में पहुंचा। कीर्ति के भाई ने उसे भी मारने की कोशिश की लेकिन वह भाग गया। घटना के बाद लड़के ने खुद पुलिस थाने जाकर अपना जुर्म स्वीकार किया और आत्मसमर्पण कर दिया।

Next Story

विविध