Begin typing your search above and press return to search.
समाज

UP : जिस फंदे से प्रेमी ने किया सुसाइड उसी से प्रेमिका ने भी लगाया मौत को गले, युवक के परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Janjwar Desk
21 Dec 2020 1:26 PM GMT
UP : जिस फंदे से प्रेमी ने किया सुसाइड उसी से प्रेमिका ने भी लगाया मौत को गले, युवक के परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
x

प्रेमी जोड़े की आत्महत्या के बाद लड़के के पिता बिलखते हुए

प्रेमी युगल की इस तरह हुई मौत के बाद गांव के कुछ लोग दबी जुबान से शंका जाहिर कर रहे हैं। उनका कहना है कि ये 'ऑनर किलिंग' का मामला है, लेकिन खुलकर कोई भी कुछ बोलने को तैयार नहीं है....

उन्नाव, जनज्वार। उत्तर प्रदेश के उन्नाव स्थित अजगैन कोतवाली के गांव उगरापुर कौड़िया में प्रेमिका के घर में उसका और प्रेमी का शव फांसी के फंदे पर लटका मिलने से हड़कम्प मच गया। बताया जा रहा है कि पहले युवक ने सुसाइड किया, जिसके बाद उसकी मौत से आहत युवती ने भी सुसाइड कर लिया।

वहीं दूसरी तरफ मृतक युवती की मां का कहना है कि लड़का घर में घुसा था जिसे डंडे से पीटा था, उसे पीटने के बाद जब वह उसके घर बताने गए तो वापस आने पर उसे फांसी पर लटका हुआ देखा। तो वहीं लड़के के परिजनों ने हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की तफ्तीश में जुटी है।

उन्नाव में आज 21 दिसंबर की दोहरी मौत से सनसनी फैल गई। जानकारी के मुताबिक यहां के उगरापुर कौड़िया निवासी 17 वर्षीय किशोर का पड़ोस में रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया जा रहा है कि देर रात प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा था, जिसके बाद उसने प्रेमिका के ही घर के कमरे में फांसी लगा ली। वहीं प्रेमी की मौत से आहत युवती ने भी उसी फंदे से लटककर सुसाइड कर लिया, जिस फंदे में लटककर प्रेमी ने जान दी थी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, साथ ही पुलिस गहनता से मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। मृतक युवती की मां का कहना है कि युवक घर में घुसा था, जिसको युवती की मां ने डंडे से पीटने की बात कैमरे पर कही है। मृतक युवक के भाई और पिता ने लड़की के परिवार पर हत्या का आरोप लगाया है ।

सीओ हसनगंज राजकुमार शुक्ला ने प्रेमी युगल की मौत पर जनज्वार को बताया कि लड़के की आत्महत्या की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। लड़के के लड़की से प्रेम संबंध थे। सीओ ने बताया कि लड़के की सुसाइड की सूचना से आहत लड़की ने भी आत्महत्या कर ली। बाद दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, और मामले की जांच की जा रही है।

प्रेमी युगल की इस तरह हुई मौत के बाद गांव के कुछ लोग दबी जुबान से शंका जाहिर कर रहे हैं। उनका कहना है कि ये 'ऑनर किलिंग' का मामला है, लेकिन खुलकर कोई भी कुछ बोलने को तैयार नहीं है। कारण है कि पुलिस भी अभी तक इसी एंगल से पड़ताल कर रही है कि प्रेमी की मौत के बाद प्रेमिका ने उसी फंदे से लटककर सुसाइड किया है। आगे जांच जारी है।

Next Story

विविध