Begin typing your search above and press return to search.
समाज

दिल्ली में फांसी के फंदे पर झूलते मिले मां समेत 2 बच्चों के शव, पति से गांव जाने को लेकर हुआ था विवाद

Janjwar Desk
5 March 2021 10:42 AM GMT
दिल्ली में फांसी के फंदे पर झूलते मिले मां समेत 2 बच्चों के शव, पति से गांव जाने को लेकर हुआ था विवाद
x
कथित तौर पर एक महिला ने अपने दो बच्चों की हत्या करने के बाद खुद भी आत्महत्या कर ली, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है....

जनज्वार। आत्महत्या की घटनायें हमारे समाज में बढ़ती जा रही हैं। कोरोना लॉकडाउन के बाद यह आंकड़ा पहले के मुकाबले कहीं ज्यादा बढ़ा है। आत्महत्या करने वालों में हर वर्ग के लोग शामिल हैं। अब आत्महत्या की एक घटना दिल्ली के शकूरपुर इलाके से सामने आयी है, जहां एक महिला ने पति से बहस होने के बाद 2 बच्चों के साथ फांसी के फंदे पर लटककर जान दे दी है।

शुरुआती जांच—पड़ताल के बाद पुलिस ने जानकारी साझा की कि उत्तर-पश्चिम दिल्ली के शकूरपुर इलाके में गुरुवार 4 मार्च की रात कथित तौर पर एक महिला ने अपने दो बच्चों की हत्या करने के बाद खुद भी आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

मीडिया में आई जानकारी के मुताबिक दिल्ली के शकूरपूर इलाके में 4 मार्च की रात को एक 22 वर्षीय महिला और उसके दो बच्चों के शव संदिग्ध परिस्थितियों में उनके घर के अंदर फंदे से लटके पाए गए। पुलिस ने इस बारे में आज शुक्रवार 5 मार्च को बताया कि यह घटना शकूरपुर इलाके में गुरुवार 4 मार्च को घटित हुई और पुलिस को इसके बारे में रात 10.40 बजे सूचना दी गई।

पुलिस के मुताबिक, घटना के समय महिला का पति काम पर गया हुआ था। घर लौटने पर उसने तीनों के शव फंदे पर लटके हुए बरामद हुए। महिला के पति के मुताबिक कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था, जिसे पड़ोसियों की मदद से तोड़ा गया। तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

शुरुआती जांच में सामने आया है कि गुरुवार सुबह महिला की अपने पति के साथ बिहार के मधुबनी में उनके पैतृक गांव जाने को लेकर बहस हुई थी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि दंपती की शादी को पांच साल हो चुके थे। पुलिस महिला के परिवार और पड़ोसियों से इस बारे में पूछताछ कर रही है। हालांकि महिला की लाश के पास से किसी भी तरह का कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

Next Story

विविध