Begin typing your search above and press return to search.
समाज

Meerut News : पत्नी का सिर मुंडवाकर दिया तीन तलाक, घर से निकाला, जानिए पूरा मामला

Janjwar Desk
22 Aug 2022 10:12 AM GMT
Meerut News : पत्नी का सिर मुंडवाकर दिया तीन तलाक, घर से निकाला, जानिए पूरा मामला
x

Meerut News : पत्नी का सिर मुंडवाकर दिया तीन तलाक, घर से निकाला, जानिए पूरा मामला

Meerut News :उत्तर प्रदेश के मेरठ में दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर पति ने पत्नी का सिर मुंडवाकर तीन तलाक दिया और घर से भी निकाल दिया गया, निकाह के बाद से पति बुलेट की मांग कर रहा था...

Meerut News : उत्तर प्रदेश के मेरठ में दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर पति ने पत्नी का सिर मुंडवाकर तीन तलाक दिया और घर से भी निकाल दिया गया। पीडिता ने एसएसपी को बताया कि उसका निकाह दो साल पहले हुआ था। निकाह के बाद से पति बुलेट की मांग कर रहा था। मांग पूरी नहीं हुई तो मारपीट की सिर मुंडवा दिया। पीडिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

मेरठ के इत्तेफाकनगर की पीड़िता एसएसपी कार्यालय पहुंती। पीडिता ने तहरीर में बताया कि उसका निकाह दो साल पहले अफजलपुर पाउटी निवासी अहमद अली से हुआ था।

आरोप है कि अहमद निकाह के बाद से ही बुलेट बाइक मांग रहा था। मांग पूरी नहीं होने पर मारपीट की और सात जून को उसका सिर मुंडवा दिया। मायके में पंचायत हुई, महिला को दोबारा सुसराल भेज दिया गया।

महिला का आरोप है कि 14 अगस्त को तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। तभी वह मायके पक्ष के लोगों के साथ थाने पहुंची थी। लेकिन पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया था।

20 अगस्त शनिवार को पीड़िता एसएसपी को तहरीर दी। पीड़िता की तहरीर पर कंकरखेड़ा पुलिस ने दहेज उत्पीड़न और तीन तलाक का मुकदमा दर्ज किया है।

सीओ अरविंद चौरसिया का कहना है कि मुकदमे में पीड़िता ने बाल काटने का जिक्र नहीं किया है। दहेज उत्पीड़न और तीन तलाक का आरोप लगाया है। अभी जांच की जा रही है।

Next Story

विविध