समाज

Kanpur News: बुलेट पर बैठकर युवक खोज रहा था 'हाईफाई लुगाई' ट्रैफिक विभाग ने ठोका 9 हजार का जुर्माना- Viral Video

Janjwar Desk
8 Dec 2021 5:51 AM GMT
kanpur news
x

(बुलेट पर हाईफाई लुगाई खोजता खालिद)

वीडियो में गाना चल रहा है- 'मुझे एक ऐसी हाईफाई लुगाई चाहिए।' खालिद को लुगाई तो नहीं मिली लेकिन कानपुर यातायात विभाग ने 9 हजार का चालान जरूर भेज दिया...

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक अलग तरह का मामला देखने में आया है। यहां बुलेट चलाते हुए वीडियो बनाना एक युवक को महंगा पड़ गया। एक गाने पर बिना हेलमेट बुलेट चलाने वाले खालिद अहमद को कानपुर यातायात विभाग ने 9 हजार रुपये का चालान भेजा है।

खालिद का यह वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है और अब चालान कटने के बाद लोग मजे ले रहे हैं। दरअसल, एक म्यूजिकल ऐप का इस्तेमाल करते हुए खालिद अहमद ने बुलेट चलाते हुए वीडियो बनाया। इस वीडियो में वह एक गाने की लिपसिंग करते हुए दिख रहा है।

इस वीडियो में गाना चल रहा है- 'मुझे एक ऐसी हाईफाई लुगाई चाहिए।' खालिद को लुगाई तो नहीं मिली लेकिन कानपुर यातायात विभाग ने 9 हजार का चालान जरूर भेज दिया। खालिद अहमद पर बिना हेलमेट ड्राइविंग समेत चार नियमों का उल्लंघन का आरोप लगा है। उसके घर पर 9 हजार रुपये का चालान भेजा गया है।

चालान होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग जमकर युवक का मजाक बना रहे हैं। लोग कह रहे हैं- न मिला सोने का बंगला, न मिली चांदी की गाड़ी, न मिली हाई फाई लुगाई लेकिन 9 हजार का चालन जरूर मिल गया।'

कौन है युवक?

कल्याणपुर के मसवानपुर का रहने वाला खालिद अहमद एक भोजपुरी एल्बम में भी काम कर चुका बताया जा रहा है। करीब एक हफ्ते पहले उसने एक म्यूजिकल ऐप पर गोविंदा की सुपरहिट मूवी के गाने पर बुलेट पर झूमते हुए वीडियो बनाया और उसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वायरल हो रहा है।

Next Story

विविध