समाज

Pilibhit Crime News : ट्यूशन पढ़ने गई छात्रा का नग्न हालत में गन्ने के खेत में मिला शव, मुंह में कपड़ा ठूंसकर की गई दरिंदगी

Janjwar Desk
14 Nov 2021 9:22 AM GMT
up news
x

(यूपी के पीलीभीत में छात्रा से दरिंदगी)

घटनास्थल के पास छात्रा का स्कूल बैग, साइकिल और जूते पड़े थे। इसके अलावा बीयर की चार खाली बोतलें, नमकीन के खाली पैकेट और अधजली सिगरेट भी पड़ीं थीं...

Pilibhit Crime News : यूपी के पीलीभीत में सामूहिक दुष्कर्म की एक खौफनाक वारदात सामने आई है। आरोपियों की दरिंदगी की गवाही देने वाले घटनास्थल को देख पुलिसवाले भी सन्न रह गये। बीते लगभग 14 घंटे से लापता छात्रा का शव मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। किशोरी के मुंह में ठूंसा हुआ कपड़ा और शरीर पर पड़े निशानों को देख पुलिस भी हैवानियत का अंदाजा लगाकर हैरानी जता रही है।

पूरा मामला पीलीभीत के बरखेड़ा थानाक्षेत्र के एक गांव का है, जहां कक्षा 12वीं की 16 वर्षीय छात्रा शनिवार 13 नवंबर की सुबह पौने 7 बजे घर से कोचिंग पढ़ने के लिए निकली थी, लेकिन वह कोचिंग नहीं पहुंची और न ही कोचिंग के बाद स्कूल पहुंची। जब शाम साढ़े पांच बजे तक वह घर नहीं लौटी तो परिजनों को चिंता हुई।

परेशान परिवार वालों ने पहले सहेलियों और शिक्षकों से पूछा, लेकिन जब कहीं कुछ पता नहीं चल सका तो रात 9 बजे पुलिस को सूचना दी। परिजनों ने गांव के ही युवक के सचिन के खिलाफ बहला फुसला कर भगा ले जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई।

नग्न अवस्था में पड़ी थी लाश

परिजनों ने पूरे गांव में फिर से तलाश की। रात तकरीबन 11 बजे गांव के बाहर नहर के किनारे एक गन्ने के खेत में नग्न अवस्था में छात्रा का शव पड़ा हुआ मिला। उसके मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था। प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा था। उसके शरीर पर और मुंह में भी तमाम चोटें थीं।

पास ही मिला ये सामान

घटनास्थल के पास छात्रा का स्कूल बैग, साइकिल और जूते पड़े थे। इसके अलावा बीयर की चार खाली बोतलें, नमकीन के खाली पैकेट और अधजली सिगरेट भी पड़ीं थीं। पिता की तरफ से अज्ञात के विरूद्ध दर्ज कराई गई रिपोर्ट में सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या की बात कही गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर रात में ही पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। नामजद सचिन समेत कई युवकों को पकड़कर पूछताछ की जा रही है।

Next Story

विविध