Top
समाज

पटना में रेलवे कर्मी ने कोरोना पॉजिटिव बीवी की गला रेतकर कर दी हत्या, फिर खुद भी कर ली आत्महत्या

Janjwar Desk
27 April 2021 7:46 AM GMT
पटना में रेलवे कर्मी ने कोरोना पॉजिटिव बीवी की गला रेतकर कर दी हत्या, फिर खुद भी कर ली आत्महत्या
x

 [ प्रतीकात्मक तस्वीर ]

बाप द्वारा कोरोना संक्रमित मां की अपने आंखों के सामने हत्या होते देख बच्चे बुरी तरह डर गये, पहले आंखों के सामने मां का कत्ल और फिर पिता की आत्महत्या ने दोनों बच्चों को बुरी तरह तोड़कर रख दिया...

जनज्वार। कोरोना से जहां दिनोंदिन मौतों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है, वहीं लोगों में डर और दिमागी असंतुलन भी बढ़ रहा है। ऐसा ही एक मामला बिहार के पटना से सामने आया है। पटना जंक्शन के ऑपरेटिंग विभाग में तैनात स्टेशन मैनेजर अतुल लाल ने अपनी पत्नी की गला रेतकर इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसकी रिपोर्ट कोरोना पाॅजिटिव थी। पत्नी की हत्या के बाद अतुल ने खुद भी चौथी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली।

जानकारी के मुताबिक सोमवार 26 अप्रैल की सुबह सुबह पटना के पत्रकारनगर थाना इलाके के न्यू चित्रगुप्तनगर इलाके में मुन्ना चक पार्वती रोड स्थित ओम रेसीडेंस अपार्टमेंट में रहने वाले अतुल लाल ने कोरोना पाॅजिटिव पत्नी का पहले ब्लेड से गला रेता और फिर खुद भी कूदकर आत्महत्या कर ली। अतुल की पत्नी तूलिका कोरोना पाॅजिटिव थी और उसका इलाज जारी थी।

पुलिसिया जांच में मृतक अतुल और तूलिका के बच्चों ने बताया कि 26 अप्रैल की सुबह मम्मी-पापा के बीच झगड़ा हुआ था। उनके पापा कहीं से ब्लेड ढूंढ़कर लाये और बिस्तर पर लेटी मां का गला रेत डाला।

मां के गला रेतने के बाद जब बच्चों ने शोर मचाया तो आसपास के लोगों की नींद खुली। पड़ोसियों को देखकर अतुल बाहर की तरफ भागा और चैथी मंजिल से कूदकर छलांग लगा दी। मौके पर ही अतुल की मौत हो गयी थी। अतुल की बीवी तूलिका के गर्दन पर भी ब्लेड का जख्म इतना गहरा था कि उसकी भी वहीं मौत हो गयी।

मां और पिता के मौत की जानकारी उनकी 17 साल की बेटी ने अपने रिश्तेदारों को दी तो मौके पर पुलिस पहुंची थी। मौके पर पहुंची पत्रकारनगर थाने की पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन की तो पता चला कि महिला तूलिका कोरोना पॉजिटिव थीं और उनका इलाज चल रहा था। प्रशासन ने एहतियात के साथ उनके शव को उठाया।

घटना की छानबीन में बच्चों और आस-पड़ोस से मिली जानकारी के बाद पुलिस ने बताया कि रविवार 25 अप्रैल की रात से ही दंपती के बीच झगड़ा चालू था। दोनों की तेज-तेज चिल्लाने की आवाजें पड़ोसियों ने भी सुनी थीं। रात को किसी तरह विवाद थमा तो अगली सुबह 26 अप्रैल को 5 बजे तड़के से ही दोनों के बीच फिर कहासुनी हो गयी। दंपती के बच्चों के मुताबिक उनके माता-पिता के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों एक दूसरे को मारने लगे। इसी बीच गुस्साये पति ने ब्लेड से रेतकर पत्नी की हत्या कर डाली।

बाप द्वारा कोरोना संक्रमित मां की अपने आंखों के सामने हत्या होते देख दंपती के बच्चे बुरी तरह डर गये थे। दोनों के 16 साल की बेटी और 15 साल का बेटा है। पहले आंखों के सामने मां का कत्ल और फिर पिता की आत्महत्या ने दोनों बच्चों को बुरी तरह तोड़कर रख दिया। बच्चे इतनी बुरी तरह सहमे हुए थे कि पुलिस को कुछ भी नहीं बता पा रहे थे।

Next Story

विविध

Share it