Begin typing your search above and press return to search.
समाज

राजस्थान की भाव्या ने लिव इन में रहने के बाद अश्लील वीडियो के दम पर देहरादून के अध्यापक के फ्लैट पर किया कब्जा, रख दी एक करोड़ की डिमांड

Janjwar Desk
15 Dec 2022 12:21 PM GMT
राजस्थान की भाव्या ने लिव इन में रहने के बाद अश्लील वीडियो के दम पर देहरादून के अध्यापक के फ्लैट पर  किया कब्जा, रख दी एक करोड़ की डिमांड
x
अध्यापक ने अपनी शिकायत में बताया है कि भाव्या उससे घण्टों-घण्टों फोन और वीडियो चैट पर प्यार भरी बातें करती, मुझे उकसाने के लिए निर्वस्त्र होकर वीडियो दिखाया करती, उसने विश्वास दिलाया कि यदि वह दोनों साथ में रहेंगे तो वह मेरे बच्चे को मां की तरह प्यार देगी...

Dehradun news : पत्नी के मायके चले जाने के बाद अपनी इकलौते बच्चे की परवरिश के लिए एक युवती के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहना एक अध्यापक को महंगा पड़ गया। एक वैवाहिक वेवसाइट के माध्यम से अध्यापक के संपर्क में आकर राजस्थान की इस युवती ने मास्टर से प्रेम की पींगे बढ़ाकर न केवल लाखों रुपए झटक लिए, बल्कि बेडरूम में हुई बेहद निजी लम्हों की कई अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर उनके दम पर ब्लैकमेल करते हुए अध्यापक के देहरादून स्थित फ्लैट पर कब्जा कर एक करोड़ रुपए की डिमांड भी रख दी। शिक्षक की शिकायत पर राजपुर थाने में युवती के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

हनीट्रेप का शिकार बने इस शिक्षक ने अपने अधिवक्ता के माध्यम से कोर्ट में दी शिकायत में बताया कि उसका विवाह 2004 में हुआ था और 2012 में एक बेटे का जन्म हुआ। बेटे के जन्म के बाद उसका ट्रांसफर जयपुर से जोधपुर हुआ तो पत्नी को जोधपुर जाना गंवारा नहीं होने के कारण अपने बच्चे को शिक्षक के पास ही छोड़कर महिला अपने गांव चली गयी, जिसके बाद प्रार्थी ने पत्नी से तलाक के लिए एक पिटीशन पारिवारिक न्यायालय जयपुर में पेश की।


शिक्षक ने अपनी शिकायत में कहा है, पढ़ाने की वजह से अधिकांश समय अपने शैक्षणिक संस्थान में व्यस्तता के कारण बच्चे की देखरेख और घर को सम्भालने के लिए लिव इन रिलेशन में रहने वाली किसी महिला की आवश्यकता होने पर जीवन साथी डॉट काम पर उसने आई बनायी। इसी के जरिये भाव्या मौर्या ने शिक्षक से संपर्क कर उसे अपने प्रेमजाल में फंसाना शुरू कर दिया।

अध्यापक ने अपनी शिकायत में बताया है कि भाव्या उससे घण्टों-घण्टों फोन और वीडियो चैट पर प्यार भरी बातें करती। मुझे उकसाने के लिए निर्वस्त्र होकर वीडियो दिखाया करती। इसने विश्वास दिलाया कि यदि वह दोनों साथ में रहेंगे तो वह मेरे बच्चे को मां की तरह प्यार देगी। दो साल पहले भाव्या और मैं एक साथ देहरादून में फ्लैट पर रहने लगे, लेकिन अपनी बदनीयती के चलते भाव्या मेरे सामने हमेशा उत्तेजक कपड़े एवं पारदर्शी नाईटी पहन कर रखती थी।


अपनी शिकायत में पीड़ित अध्यापक ने आरोप लगाया है, भाव्या अक्सर फ्लैट के टीवी में पोर्न मूवी लगाकर मेरे साथ प्राकृतिक व अप्राकृतिक सम्बन्ध के वीडियो बनाती रहती थी। बीते एक साल से इन्हीं वीडियो के दम पर भाव्या ने मुझे ब्लैकमैल करना शुरू कर दिया। मेरे न्यूड फोटो एवं वीडियो वायरल कर मेरे संस्थान में जाकर उनको छात्रों को दिखाने और प्रोफेशन नष्ट करने की धमकी देकर भाव्या ने शिक्षक से लाखों रुपए ठग लिए। इसके बाद भी भाव्या ने उसके फ्लैट पर कब्जा कर अब एक करोड़ रुपए की मांग करनी शुरू कर दी है।

इस मामले में कोर्ट ने पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए तो पुलिस ने भाव्या मौर्य और उसके पिता विनोद मौर्य के खिलाफ भारतीय दण्ड संहिता की धारा 211, 384, 406, 420, 442 के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। राजपुर थानाध्यक्ष जितेंद्र चौहान ने बताया कि एक शिक्षक ने शिकायत की है। कोर्ट के आदेश पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Next Story

विविध