Begin typing your search above and press return to search.
समाज

स्कूल में सौतेले पिता को पापा मानने से किया इनकार तो मासूम के प्राइवेट पार्ट को जलती बीड़ी से दागा

Janjwar Desk
11 Sep 2021 2:30 AM GMT
स्कूल में सौतेले पिता को पापा मानने से किया इनकार तो मासूम के प्राइवेट पार्ट को जलती बीड़ी से दागा
x

(महिला के पति की हार्ट अटैक से मौत हुई थी तब से वह दूसरे व्यक्ति के साथ रह रही है। प्रतीकात्मक तस्वीर)

परिवार कुचेसर चौपला पर किराए पर रह रहा है। शुक्रवार 11 सितंबर की दोपहर घर से मासूम बच्चे की जोर-जोर से चीखने की आवाजें पड़ोसियों को सुनाई दी तो उन्होंने 112 पर कॉल कर दी....

जनज्वार। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हापुड़ (Hapur) से इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने इसी साल पति की मौत होने के बाद दूसरे व्यक्ति से शादी की। इसके बाद से वह उसके साथ रही है। लेकिन सौतेला पिता (Step Father) ने महिला के बेटे के प्राइवेट पार्ट को जलती बीड़ी से दाग दिया।

आठ साल के मासूम का कसूर बस इतना था कि उसने इस दूसरे व्यक्ति को स्कूल में पिता मानने से इनकार कर दिया था। वहीं एसपी ने थाने पहुंचे मासूम को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भिजवा दिया है। मामले में देर रात तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई थी।

खबरों के मुताबिक यह परिवार कुचेसर चौपला पर किराए पर रह रहा है। शुक्रवार 11 सितंबर की दोपहर घर से मासूम बच्चे की जोर-जोर से चीखने की आवाजें पड़ोसियों को सुनाई दी तो उन्होंने 112 पर कॉल कर दी। इसके बाद पुलिस घर पर पहुंची तो मासूम को बेरहमी से पीटा देखा। लोगों का आरोप है कि इस सौतेले पिता ने बच्चे के प्राइवेट पार्ट पर जलती बीड़ी लगाई है। पुलिस मामले को छिपाती रही और दोपहर से शाम तक बच्चा यूं ही घूमता रहा। महिला ने पति का पक्ष लेते हुए बच्चे का साथ नहीं दिया।

इसके बाद सोशल मीडिया पर जब इस मुद्दे की खूब चर्चा होने लगी तो एसपी दीपक भूकर ने मामले का संज्ञान लिया और शाम के समय थाना बाबूगढ़ पहुंच गए। बच्चे की पीड़ा सुनने के बाद पुलिस को मेडिकल कराने के निर्देश दे दिए। जिसके बाद बच्चे को मेडिकल के लिए भेज दिया गया। पति को थाने में बैठा लिया गया और पत्नी को बाहर भेज दिया गया।

लोगों का कहना है कि आठ साल का मासूम जब स्कूल गया तो मास्टर के पूछने पर साथ गए सौतेले पिता को पापा मानने से उसने इनकार किया। इसके बाद घर लौटे बेटे को पिता ने ये सजा दी। जानकारी के मुताबिक परिवार मेरठ के गंगानगर का रहने वाला है जो थाना बाबूगढ़ के गांव में रहता था। लेकिन एक पखवाड़े से कुचेसर चौपला पर किराए के मकान में रह रहे थे।

महिला के पति की इसी साल हार्ट अटैक से मौत हुई तो उसने दूसरे युवक से शादी की। एसपी दीपक भूकर ने बताया कि मेडिकल के लिए बच्चा भेज दिया है, रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध