Begin typing your search above and press return to search.
समाज

पत्नी से मिलना है, इसलिए किडनी बेच रहा है युवक, गली-गली लगा रहा आवाज

Janjwar Desk
11 Sep 2021 11:55 AM GMT
पत्नी से मिलना है, इसलिए किडनी बेच रहा है युवक, गली-गली लगा रहा आवाज
x

(पोस्टर हाथ में लिए हुए संजीव कुमार)

युवक का आरोप है कि सुसराल वाले उसे पांच साल से उसकी पत्नी से मिलने नहीं दे रहे हैं, जिससे वह परेशान हो गया है, किडनी बेचने से जो पैसे मिलेंगे उसे ससुरालवालों को देकर अपनी पत्नी से मिलेगा...

जनज्वार/ पटना। बिहार की राजधानी पटना (Patna) में पोस्टर (Poster) लगाकर किडनी बेचने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक युवक पटना की सड़कों पर अपनी किडनी बेचने के लिए हाथों में पोस्टर लेकर घूम रहा है और किडनी ले लो..किडनी (Kidney) ले लो की आवाज लगा रहा है। युवक ने इसके लिए अपने ससुरालवालों को जिम्मेदार ठहराया है।

युवक का आरोप है कि सुसराल वाले उसे पांच साल से उसकी पत्नी से मिलने नहीं दे रहे हैं, जिससे वह परेशान हो गया है। किडनी बेचने से जो पैसे मिलेंगे उसे ससुरालवालों को देकर अपनी पत्नी से मिलेगा। युवक ने ये भी चेतावनी दी है कि अगर इससे भी समस्या का समाधान नहीं हुआ तो वह अपनी जान दे देगा। पोस्टर लगाकर किडनी बेचने का देश में यह पहला मामला है।

युवक ने पोस्टर पर बड़े-बड़े अक्षरों में लिखा है कि पत्नी से मिलने के लिए यह किडनी बिकाऊ है। पोस्टर पर लाल अक्षरों में लिखा है ब्लैकमेलर सास-ससुर, पत्नी एवं साला की वजह से किडनी बिकाऊ है।

पटना में रहने वाले युवक का नाम संजीव कुमार है। संजीव कुमार का आरोप है ससुराल वाले 5 साल से उसे उसकी पत्नी से नहीं मिलने दे रहे हैं। जब वह उससे मिलने जाता है तो ससुराल वाले मारपीट करते हैं। वह बेवजह पैसों की डिमांड करते हैं। प्रशासन भी उसकी मदद नहीं कर रहा है, इससे वह पूरी तरह से टूट चुका है। वह समझ नहीं पा रहा है कि करे तो क्या करे।

Next Story

विविध