समाज

UP : मुजफ्फरनगर में भाई के सिर तमंचे की नाल अड़ाकर 15 वर्षीय किशोरी से गैंगरेप, चार पर FIR

Janjwar Desk
25 July 2021 5:44 AM GMT
UP : मुजफ्फरनगर में भाई के सिर तमंचे की नाल अड़ाकर 15 वर्षीय किशोरी से गैंगरेप, चार पर FIR
x

मुजफफरनगर में 15 साल की लड़की के साथ गैंगरेप. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

युवकों ने उसके पुत्र को गन प्वाइंट पर ले लिया और जान से मारने की धमकी देकर दोनों भाई-बहन को आतंकित कर दिया। चारों युवकों ने उसकी नाबालिग पुत्री के साथ गैंगरेप किया और मोबाइल से वीडियो भी भी बनाई...

जनज्वार, मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर स्थित फुगाना थाना क्षेत्र के एक गांव में मासूम बच्चे को गन प्वाइंट पर लेकर चार युवकों ने उसकी बहन के साथ दरिंदगी की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने परिजन की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लड़की को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा है।

जानकारी के मुताबिक फुगाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक व्यक्ति ने फुगाना थाने में तहरीर देते हुए बताया कि वह 23 जुलाई को अपनी पत्नी के साथ रिश्तेदारी में गया हुआ था। घर पर उसकी 15 वर्षीय पुत्री और 12 वर्षीय पुत्र मौजूद थे। मध्य रात्रि के समय उसका पड़ोसी युवक राहिब पुत्र कालू छत से होता हुआ उसके मकान में कूद गया। जिसने उसकी बेटी को गन प्वाइंट पर लेकर मकान में ही स्थित दुकान में ले गया और बाहर का दरवाजा खोल दिया।

बाहर पहले से ही हथियार लिए तीन युवक खड़े हुए थे। वह भी दरवाजे से अंदर आ गए। उसके बाद उक्त युवकों ने उसके पुत्र को गन प्वाइंट पर ले लिया और जान से मारने की धमकी देकर दोनों भाई-बहन को आतंकित कर दिया। चारों युवकों ने उसकी नाबालिग पुत्री के साथ गैंगरेप किया और मोबाइल से वीडियो भी भी बनाई।

सभी युवक घटना के बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए नाबालिग लड़की को बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए। उसके पुत्र ने फोन द्वारा घटना की जानकारी उन्हें दी। पुलिस ने ग्रामीण की तहरीर पर 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लड़की का मेडिकल कराने के लिए उसे जिला अस्पताल भेज दिया।

मामले में पुलिस अधीक्षक देहात अतुल कुमार सिंह ने बताया कि 'संबंधित प्रकरण में जनपदीय स्तर पर 5 टीमों का गठन कर गिरफ्तारी एवं कठोर कार्यवाही हेतु तत्काल लगाया गया है एवं जनपदीय अधिकारियों द्वारा स्वयं समीक्षा व गिरफ्तारी हेतु कार्यवाही की जा रही है।'

Next Story

विविध

Share it