समाज

UP : पति ने सिलबट्टे से कुचलकर की पत्नी की निर्मम हत्या, पुलिस के सामने नशेबाज ने स्वीकारा जुर्म

Janjwar Desk
6 Aug 2021 5:29 AM GMT
UP : पति ने सिलबट्टे से कुचलकर की पत्नी की निर्मम हत्या, पुलिस के सामने नशेबाज ने स्वीकारा जुर्म
x

हत्यारा पति रफीक जिसने सिलबट्टे से कूचकर पत्नी को मार डाला (photo-janjwar)

पत्नी की हत्या किए जाने की सूचना से पुलिस महकमे और क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मामले में कार्यवाही शुरू कर दी। पुलिस ने हत्यारे पति के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उसे सलाखों के पीछे भेज दिया है..

जनज्वार, कानपुर। उत्तर प्रदेश के जनपद कानपुर देहात (Kanpur Dehat) में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां महज शराब पीने से मना करने पर नशेबाज पति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। और तो पत्नी की हत्या करने के बाद हत्यारा पति स्थानीय पुलिस के पास पहुंचा और पत्नी की हत्या करने की बात स्वीकार करते हुए घटना की जानकारी पुलिस को दी।

पति द्वारा पत्नी की हत्या किए जाने की सूचना से पुलिस महकमे और क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मामले में कार्यवाही शुरू कर दी। पुलिस ने हत्यारे पति के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उसे सलाखों के पीछे भेज दिया है।

इसी शिवली कोतवाली की है घटना

मामला कानपुर देहात के शिवली (Shivli) कोतवाली क्षेत्र के रास्तपुर गांव का है, जहां शराब का लती रफीक वहशी बन गया और अपनी पत्नी साबरा को सिलबट्टे से कुचलकर निर्मम तरीके से मौत के घाट उतार दिया। हत्यारे पति रफीक ने पत्नी साबरा के सिर पर सिलबट्टे से कई वार किए, जिससे पत्नी साबरा की मौके पर ही मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि, हत्यारे पति रफीक ने इस घटना को महज इस लिए अंजाम दिया क्योंकि उसकी पत्नी उसको शराब पीने से मना करती थी। इस बात को लेकर के मृतका और उसके पति के बीच आए दिन विवाद होता था।

इसी के चलते आज भी दोनों के बीच में विवाद हुआ और पति पत्नी का हत्यारा बन बैठा। इतना ही नहीं पत्नी की हत्या करने के बाद हत्यारा पति शिवली कोतवाली पहुंच गया और उसके द्वारा पत्नी साबरा की हत्या किए जाने की बात कहते हुए समर्पण कर दिया।

हत्यारे रफीक ने अपने बयान में कहा कि, 'उसकी पत्नी उसकी पिटाई करती थी। जब उसने हत्या की वारदात को अंजाम दिया तब भी पत्नी ने उसे पीटा था। उसके कानो से सुनाई देना कम हो गया था। उसने कहा कि पत्नी ने मार-मारकर गाल सुजा दिए थे। फिर इसी बात में क्रोध आया और उसे मार देना पड़ा।'

अपर पुलिस अधीक्षक कानपुर देहात घनश्याम चौरसिया ने जनज्वार को बताया कि, शिवली कोतवाली के रास्तपुर गांव में शराबी पति द्वारा पत्नी की निर्मम तरीके से हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए कार्यवाही शुरू कर दी गई है। हत्यारे ने अपना जुर्म कबूल लिया है, जिसके बाद पुलिस ने हत्यारे पति के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उसे जेल भेज दिया है।

इनपुट - मोहित कश्यप, कानपुर देहात

Next Story