Top
समाज

UP : कानपुर पहुँचे 'राज कुंद्रा' के जोड़ीदार, फोटोशूट के बहाने होटल में मॉडल से गैंगरेप का प्रयास

Janjwar Desk
22 July 2021 10:04 AM GMT
UP : कानपुर पहुँचे राज कुंद्रा के जोड़ीदार, फोटोशूट के बहाने होटल में मॉडल से गैंगरेप का प्रयास
x
कुल सात आरोपियों में से 4 को गिरफ्तार कर लिया गया है, बाकी की तलाश जारी है.
स्वरूपनगर की रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी हाईस्कूल की छात्रा है। छात्रा के मुताबिक वह एक साल से मॉडलिंग कर रही है। बुधवार 21 जुलाई की शाम एक मॉडलिंग कंपनी के लोगों ने उसे होटल दीप बुलाया था...

जनज्वार, कानपुर। यूपी के कानपुर स्थित गोविंद नगर के दीप होटल में एक नाबालिग छात्रा से सात लोगों ने दुष्कर्म का प्रयास किया है। छात्रा को फोटो शूट के बहाने होटल के कमरे में बुलाया गया था। आरोप है कि कोल्डड्रिंक में शराब मिलाकर पिला दी गई थी। फिर उससे जबरदस्ती करने की कोशिश की गई। मदद को पहुंचे छात्रा के तीन दोस्तों से भी मारपीट की गई। पुलिस ने चार आरोपियों को हिरासत में लिया है।

जानकारी के अनुसार स्वरूपनगर की रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी हाईस्कूल की छात्रा है। छात्रा के मुताबिक वह एक साल से मॉडलिंग कर रही है। बुधवार 21 जुलाई की शाम एक मॉडलिंग कंपनी के लोगों ने उसे होटल दीप बुलाया था। यहां पर किदवई नगर निवासी फोटोग्राफर राघव, मॉडलिंग कंपनी चलाने वाला राहुल वर्मा, बरेली का रॉनी और इटावा के फरहान समेत कुल 7 लोग मौजूद थे।

आरोप है कि इन लोगों द्वारा दी गई कोल्ड ड्रिंक पीते ही छात्रा बेहोश होने लगी। इस दौरान सातों लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। तभी उसने जूही लाल कालोनी निवासी दोस्त को फोन कर बुला लिया। कुछ ही देर में तीन दोस्त होटल के कमरे में पहुंच गए। तब आरोपियों ने उसे छोड़ा। आरोप है कि होटल कर्मियों ने उसके दोस्तों के साथ मारपीट की। कुछ देर बाद पुलिस पहुंची और राघव, राहुल, रॉनी और फरहान को हिरासत में लेकर थाने ले आई। पीड़िता ने सभी के खिलाफ तहरीर दी है।

छात्रा का आरोप है कि आरोपी उसका अश्लील वीडियो और फोटो शूट करने वाले थे। जब छात्रा के दोस्त वहां पहुंचे थे तो कैमरा ऑन था जिससे फोटो क्लिक किए जा रहे थे। पुलिस ने कैमरा भी कब्जे में ले लिया है। उधर मामले में होटल प्रशासन की भी बड़ी लापरवाही सामने आई है।

छात्रा की बगैर आईडी प्रूफ लिए कमरे में एंट्री दी थी। जिन पर आरोप लगाया है वह दस दिन से होटल में ठहरे हुए थे। छात्रा ने पुलिस पर आरोप लगाया कि सूचना देने के बाद भी पुलिस देर से पहुंची और आरोपियों के साथ उसके दोस्तों को भी हवालात में डाल दिया।

इस पूरे मामले पर डीसीपी साउथ रवीना त्यागी का कहना है कि चार आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है। इन सभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। बाकी के तीन आरोपी जो फरार हुए हैं, उनकी तलाश की जा रही है।

Next Story

विविध

Share it