Top
सिक्योरिटी

Exclusive : भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव पर FIR, एक्टर को क्यों कहा- 'अपना बाप मानो, उसके साथ पंगा ना लो'

Janjwar Desk
18 March 2021 10:20 AM GMT
Exclusive : भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव पर FIR, एक्टर को क्यों कहा- अपना बाप मानो, उसके साथ पंगा ना लो
x
राजकुमार पांडे ने रिपोर्ट में लिखा है कि, मेरे बेटे की लोकप्रियता काफी तेजी से बढ़ रही है, इसलिए खेसारी लाल यादव मेरे बेटे से प्रतिस्पर्धा करने लगे हैं, इसी वजह से आए दिन सोशल मीडिया या अन्य कई तरीके से प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष तरीके से बदनाम कर रहे हैं....

सुनील मौर्य की रिपोर्ट

जनज्वार। भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के खिलाफ उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एफआईआर दर्ज की गई है। इन पर भोजपुरी फिल्म के एक्टर प्रदीप पांडे उर्फ चिंटू और इनके पिता व फिल्म डायरेक्टर राजकुमार पांडे को धमकी देने और गाली-गलौज देने का आरोप है।

खेसारी लाल यादव पर ये भी आरोप है कि पिछले 2 साल से वो कभी फेसबुक तो कभी किसी इंटरव्यू के जरिए अपमानजनक शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं। इस मामले में लखनऊ के गुडंबा थाने में खेसारी लाल यादव और इनके तीन अन्य सहयोगी गीतकार अखिलेश कश्यप, यू-ट्यूबर और मीडिया प्रभारी अर्जुन यादव आर्या और महबूब खान के खिलाफ गाली-गलौज देना (IPC 504), जान से मारने की धमकी देने (IPC 506) और साइबर क्राइम (IT Act 66D) के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में लखनऊ पुलिस की साइबर सेल जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि लखनऊ के थाना गुडंबा में 17 मार्च को एफआईआर दर्ज की गई। रिपोर्ट दर्ज कराने वाले राजुकमार पांडे पिछले 30 साल से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हैं। इनका बेटा प्रदीप पांडे उर्फ चिंटू पहले बाल कलाकार और अब मुख्य कलाकार हैं। इनकी 50 से ज्यादा भोजपुरी फिल्में आ चुकीं हैं। राजकुमार पांडे ने रिपोर्ट में लिखा है कि, मेरे बेटे की लोकप्रियता काफी तेजी से बढ़ रही है। इसलिए खेसारी लाल यादव मेरे बेटे से प्रतिस्पर्धा करने लगे हैं। विरोधी मानने लगे हैं। इसी वजह से आए दिन सोशल मीडिया या अन्य कई तरीके से प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष तरीके से बदनाम कर रहे हैं।

राजकुमार पांडे का कहना है कि अभी हाल में ही उनकी आगामी भोजपुरी फिल्म लव विवाह डॉट कॉम की शूटिंग लखनऊ में चल रही थी। ये शूटिंग 1 फरवरी से 2 मार्च तक लखनऊ में हुई थी। इस फिल्म में भी प्रदीप पांडे ही मुख्य कलाकार हैं। शूटिंग के लिए वो लोग तब लखनऊ में थे। उसी दौरान खेसारी लाल यादव के सहयोगियों ने फोन पर धमकी दी।

धमकी देते हुए कहा गया कि खेसारी लाल को अपना बाप मानो, उसके साथ पंगा ना लो। वरना जान से मार दिए जाओगे। आरोप है कि राजकुमार पांडे और उनके बेटे दोनों को लगातार धमकी दी जा रही है और सोशल मीडिया पर अपमानित किया जा रहा है। इसके अलावा अपने प्रशंसकों से भी बदनाम कराया जा रहा है। जिससे पूरे परिवार के लोग मानसिक रूप से काफी परेशान हैं।

खेसारी लाल यादव के मीडिया प्रभारी ने कहा- हमें बदनाम करने की साजिश

इस पूरे मामले को लेकर भोजपुरी फिल्म अभिनेता खेसारी लाल यादव के मीडिया प्रभारी पीआरओ अर्जुन यादव आर्या ने बताया कि अपनी मेहनत और काबिलियत की बदौलत खेसारी लाल यादव इंडस्ट्री में जमे हुए हैं। उनके काम और अच्छे व्यवहार की वजह से जनता उन्हें दिल से पसंद करती है। ऐसे में खेसारी लाल यादव को आरोप लगाने वाले ही जगह-जगह बदनाम करते रहते हैं। इसलिए उनकी छवि को खराब करने के लिए आरोपी पक्ष इस तरह के बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं। क्योंकि आरोप लगाने वाले अपनी मार्केट को बढ़ाने और हमें बदनाम करने की साजिश कर रहे हैं। इसलिए हमलोग भी आगे कानूनी सलाह लेकर कार्रवाई करेंगे।

Next Story

विविध

Share it