Top stories

Maharashtra Crime: बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा तो बहन ने गला घोंट कर दी भाई की हत्या

Janjwar Desk
20 Oct 2021 4:02 AM GMT
Maharashtra Crime: बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा तो बहन ने गला घोंट कर दी भाई की हत्या
x
भाई भी दोस्तों के साथ खेलने गया था। इसका फायदा उठाकर लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को घर पर बुला लिया। लेकिन तभी अचानक लड़की का 12 साल का भाई पहुंच गया। भाई ने दोनों को आपत्तिजनक हाल में देख लिया और...

Maharashtra Crime News: महाराष्ट्र के नागपुर से एक बहन की क्रूरता का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बहन ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर अपने छोटे भाई की हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक छोटे भाई ने बहन को उसके बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। ये बात बाहर न निकले इसलिए बहन ने अपने भाई की गला घोंटकर कर दी। मां बाप के सामने भाई की हत्या को हादसे का रूप देने की भी कोशिश की गई। लेकिन पुलिस ने मामला सुलझा लिया और लड़की और उसके बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना नागपुर शहर (Nagpur City)के वाडी इलाके की है। जानकारी के मुताबिक, सोमवार, 18 अक्टूबर की शाम को लड़की के माता-पिता किसी काम से बाहर गए हुए थे। भाई भी दोस्तों के साथ खेलने गया था। मौके का फायदा उठाकर लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को घर पर बुला लिया। लेकिन तभी अचानक लड़की का 12 साल का भाई पहुंच गया। भाई ने दोनों को आपत्तिजनक हाल में देख लिया और घटना की जानकारी माता-पिता से कहने की बात कहने लगा।

बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर भाई का गला घोंटा

भाई बहन में विवाद शुरू हुआ। दोनों के बीच मारपीट होने लगी। फिर लड़की के बॉयफ्रेंड स्नेहल सोनपिंपल (19 साल) ने लड़की के भाई को पीटना शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि लड़की ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर भाई का गला घोंट दिया। इस वारदात के बाद लड़की ने भाई को जमीन पर पटक दिया जिससे उसके सिर में गंभीर चोट आई। भाई ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

हत्या के बाद अपने कारनामों को छिपाने के लिए बहन ने माता-पिता को फोन किया और बताया कि भाई खेलते हुए गिर गया है और उठ नहीं पा रहा है। घर लौटने पर मां-बाप ने चेक किया तो बेटा मर चुका था।

फोन डिटेल से सुलझी हत्या की गुत्थी

इसके बाद मौके पर जांच के लिए पहुंचे वाडी थाना के पुलिस उपायुक्त नूरुल हसन ने जांच पड़ताल शुरु की। लड़के की बॉडी को देखकर पुलिस को शक हुआ। बच्चे के शरीर पर कई जगह चोट के निशान थे। गले पर खरोंच के निशान मिले। शक के आधार पर बहन के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल निकलवाई गई। पुलिस को कॉल डिटेल(Call Details) में बॉयफ्रेंड स्नेहल सोनपिंपल से उस दिन में कई बार बातचीत के रिकॉर्ड मिले। जिसके बाद लड़की को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु हुई। कुछ ही घंटे में बहन ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। लड़की के बॉयफ्रेंड को भी मंगलवार, 19 अक्टूबर की सुबह गिरफ्तार कर लिया गया। लड़की की मां ने दोनों के खिलाफ वाड़ी पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज करवाई है।

Next Story

विविध