दुनिया

Pakistan Latest News: लाहौर,कराची की सड़कों पर लगे "चौकीदार चोर है" के नारे

Janjwar Desk
11 April 2022 5:02 AM GMT
Pakistan Latest News: लाहौर,कराची की सड़कों पर लगे चौकीदार चोर है के नारे
x
इमरान खान के लाखों समर्थक सड़कों पर, इमरान को फिर पाकिस्तान का प्रधानमंत्री बनाने की कर रहे हैं मांग

Pakistan Latest News : पाकिस्तान में राजनीतिक सरगर्मियां कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। यहां के हालात लगातार बिगड़ रहे हैं। आज, 11 अप्रैल 2022 को पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री को चुना जाना है लेकिन इससे पहले पाकिस्तान की सड़कों पर इमरान खान के समर्थकों की भारी भीड़ उमड़ गई। कराची से लेकर लाहौर तक इमरान खान के लाखों समर्थक उन्हें दोबरा प्रधानमंत्री बनाने के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं। ऐसी ही एक रैली जिसमें इमरान की अगुवाई वाली पाकिस्तान सरकार के मंत्री शेख राशिद भाषण दे रहे थे वहां 'चौकीदार चोर है' के नारे लगे हैं जिसकी वीडियो पाकिस्तान के साथ भारत में भी वायरल हो रही है।

गौरतलब है कि इमरान खान को प्रधानमंत्री की कुर्सी से हटाने के पीछे पाकिस्तान की सेना और सेना प्रमुख जनरल बाजवा का हाथ माना जा रहा है। जिसके चलते इमरान समर्थकों ने रोश में आकर सेना और जनरल बाजवा के विरोध में ये नारे लगाए हालांकि, संबोधन के दौरान थोड़ी देर बाद शेख राशिद ने जनता से ऐसे नारे ना लगाने की अपील की, जिसके बाद जनता शांत हो गई।

बता दें कि पाकिस्तान की एक बड़ी आबादी अभी भी पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान के साथ खड़ी दिख रही है और इमरान को ही प्रधानमंत्री के तौर पर देखना चाहती है। यही कारण है कि इस वक्त पाकिस्तान के अलग-अलग शहरों में इमरान के सपोर्ट में पाकिस्तान PTI और उनके समर्थकों के प्रदर्शन जारी हैं। इस वक्त पाकिस्तान के इस्लामाबाद, कराची, मुल्तान, खेबर, झांग

पेशावर, मालाकंद और क्वेटा में लोग सड़कों पर उतर कर इमरान को समर्थन दे रहे हैं।

सड़कों पर उतरी इस भारी भीड़ की तस्वीरों और विडोयोज़ को इमरान और उनकी सरकार के मंत्री लगातार ट्वीट कर रहे हैं ऐसी ही एक वीडियो इमरान ने ट्वीट करते हुए लिखा, "यह एतिहासिक भीड़ है, जो 'बदमाशों' के नेतृत्व वाली इंपोर्टेड सरकार का विरोध कर रही है।"




Next Story

विविध