Top stories

UP Minister Nandi News : यूपी के मंत्री जी ने 'नहाते हुए' सोशल मीडिया पर डाली तस्वीर, तो लोग लेने लगे मजे; बोले-2024 की तैयारी शुरू हो गयी क्या?

Janjwar Desk
7 May 2022 9:44 AM GMT
UP Minister Nandi News : यूपी के मंत्री जी ने नहाते हुए सोशल मीडिया पर डाली तस्वीर, तो लोग लेने लगे मजे; बोले-2024 की तैयारी शुरू हो गयी क्या?
x
UP Minister Nandi News : बताया जा रहा है कि अपने इस दौरे के दौरान मंत्री नंद गोपाल नंदी एक दलित परिवार के घर पर विश्राम (UP Minister News) के लिए रुके थे। वहीं पर उन्होंने रात्रि विश्राम किया था और सुबह वहीं से नहा धोकर तैयार होकर क्षेत्र में लोगों से मिलने निकल गए...

UP Minister Nandi News : उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री नंद गोपाल नंदी की कुछ तस्वीरें (UP Minister Nandi News) सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिसमें वे एक ग्रामीणा इलाके में साते हुए, नहाते हुए और तैयार होते हुए दिख रहे है। बताया जा रहा है कि यह तस्वीरें मंत्रीजी के शाहजहांपुर भ्रमण (UP Minister News) के दौरान की हैं।

बताया जा रहा है कि अपने इस दौरे के दौरान मंत्री नंद गोपाल नंदी एक दलित परिवार के घर पर विश्राम (UP Minister Nandi News) के लिए रुके थे। वहीं पर उन्होंने रात्रि विश्राम किया था और सुबह वहीं से नहा धोकर तैयार होकर क्षेत्र में लोगों से मिलने निकल गए। रणविजय सिंह नाम के एक पत्रकार ने अपने ट्विटर हैंडल पर जब मंत्री जी की इस पूरी दिनचर्या की तस्वीरें शेयर की वे वायरल होने लगीं।



सोशल मीडिया पर चल रही इन तस्वीरों में योगी सरकार में मंत्री नंद गोपाल नंदी सोते हुए, नहाते हुए और ​तैयार होते हुए दिख (UP Minister Nandi News) रहे हैं। अब इन तस्वीरों पर कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर मजे लेने शुरू कर दिए हैं तो कुछ लोग इन तस्वीरों के साथ दलित के घर पर रुकने की बात की आलोचना भी करने लगे हैं। एक यूजर ने लिखा है दलित के यहां रुके आप ऐसा क्यों बोलते हैं वे हिंदू नहीं हैं क्या? एक यूजर ने लिखा है कि दलित के यहां चाय पीया यह लिखकर आप क्या जताना चाहते हैं?

वहीं, दीपक गुप्ता नाम के एक यूजर ने इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है कि इस तरह पल-पल की फोटोग्राफी करवाकर मंत्री जी को अच्छी पब्लिशिटी मिल जाती होगी। गणेश नाम के एक यूजर ने लिखा है कि साबुन शैंपू स्क्रिप्ट में नदारद हैं, यह तो मालुम है 2024 की तैयारी शुरू हो गयी है लेकिन नहाना धोना भी लाइव ट्वीट करने के लिए ऊपर से आदेश होगा, यह नया प्रयोग है। आपको बता दें कि मंत्री जी नहाते हुए वीडियो उनके खुद के ट्विटर अकाउंट के हैंडल से भी शेयर की गयी है।

आज शाहजहांपुर जनपद के सिंधौली विकासखंड के चक कन्हऊ गांव में श्रीमती सहोदरा जी पत्नी श्री लीलाराम जी के घर पर रात्रि विश्राम के बाद सुबह की चाय और लोगों से बातचीत करते हुए दिन की शुरुआत हुई। वहीं हैंडपंप के पानी से स्नान किया।



एक यूजर ने तो मंत्री जी के ट्विटर हैंडल पर प्रतिक्रिया देते यहां तक लिखा है कि अरे भाईसाहब, आपने तो लोगो के घर नेता जी के खाने वाले वाले गेम का लेवल एकदम नेक्स्ट लेवल कर दिया। ये नहाना वाला रिकोर्ड तोड़ना मुश्किल होगा अन्य नेताओं से। वहीं, देवर्षि नाम के यूजर ने लिखा है कि मंत्री जी 15 हज़ार की टी-शर्ट, ढाई हज़ार की हवाई चप्पल पहन कर एक रात के लिए सोए-नहाए और पचासों फ़ोटो खिचवा डाली हद होती है। ड्रामे की।

वहीं सुधीर नाम के एक यूजर ने लिखा है कि भाजपा का मंत्री अगर जनता से मिलने जा रहा है तो इसमें इतनी जलन वाली बात कहां से हो गई। सपा और बसपा के काले कारनामें उजागर हो रहे हैं जो बेइमानी करके वर्षो से जमीन हथिया कर घर अपार्टमेंट आदि बनवाये थे, सब गिराया जा रहा है। काला धन गिराया जा रहा है। लखनऊ में आपको कैसा फील हो रहा है?

Next Story

विविध