Up Election 2022

UP Election 2022: एबीपी न्यूज की इस डिबेट में संतों ने BJP की ऐसी बखिया उधेड़ी की एंकर को स्क्रीन खाली करानी पड़ गई...

Janjwar Desk
14 Dec 2021 5:04 PM GMT
ABP news
x

(ABP न्यूज की डिबेट में संतों ने BJP  की खटिया खड़ी कर दी)

वीडियो में एक संत ने तो यहां तक दावा कर दिया कि, अब भाजपा का सत्ता से प्रस्थान सुनिश्चित है। काशी विश्वनाथ और मां गंगा उसे ही अपने पास बुलाती हैं जिसके जाने की घड़ी नजदीक आ जाती है...

UP Election 2022: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वाराणसी यात्रा के दौरान यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ सहित भक्त चैनलों ने भी जमकर मोर्चा साधे रहा। तमाम गोदी-मोदी चैनल साहेब की वाहवाही में हिचकोले खाते रहे। तो वहीं तमाम एंकर चिल्ला-चिल्लाकर काशी के प्रमुख देवता के लिए पलक पांवड़े बिछाकर सादर दण्डवत की भूमिका में नजर आए।

इस दौरान एबीपी न्यूज ने कुछ साधू संतों से पीएम मोदी की यात्रा को लेकर सवाल जवाब किए। इन सवाल जवाबों के बीच साधू-संतों ने चैनल को जो जवाब दिए उन जवाबों को सुनकर चैनल को अपनी बहस और बहस का मुद्दा तक बदल देना पड़ा।

मोदी की यात्रा को लेकर उड़ रही धज्जियों पर वीडियो की एक छोटी सी झलकी ट्वीट कर रॉफेल गांधी नामक ट्वीटर यूजर से ट्वीट किया गया है। जिसमें कहा गया है कि, 'जब तिलक-भभूत वालों ने साहब की पोल खोलना शुरू किया तो एंकर जी जी आगे चलो करने लगी।'

इस शेयर किे गये वीडियो में साफ देखा जा सकता है की साधू समाज पीएम मोदी की यात्रा को लेकर किस तरह के भाव प्रकट कर रहा है। वीडियो में संतों ने मोदी की यात्रा को पाखंड तक बता दिया है। और तो एक संत ने यहां तक कह दिया की देश सन 84 से धर्म की राजनीति से थक गया है और अब बदलाव चाहता है।

वहीं इस वीडियो में एक संत ने तो यहां तक दावा कर दिया कि, अब भाजपा का सत्ता से प्रस्थान सुनिश्चित है। काशी विश्वनाथ और मां गंगा उसे ही अपने पास बुलाती हैं जिसके जाने की घड़ी नजदीक आ जाती है। इन सभी बातों में कितना सच है यह समय बतायेगा। फिलहाल गोदी मीडिया इन संतों को हजम नहीं कर सकी तो उसने अपना रूख मोड़ दिया।

Next Story

विविध