Up Election 2022

AIMIM Asaduddin Owaisi : मेरी आवाज दबाने के लिए बरसायीं गईं गोलियां, योगी सरकार पर ओवैसी ने जमकर बोला हमला

Janjwar Desk
20 Feb 2022 3:24 PM GMT
AIMIM Asaduddin Owaisi : मेरी आवाज दबाने के लिए बरसायीं गईं गोलियां, योगी सरकार पर ओवैसी ने जमकर बोला हमला
x

(ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी)

AIMIM Asaduddin Owaisi : एआईएमआईएम प्रमुख ने कहा कि विधानसभा चुनाव में गरीबों मजबूतों की आवाजों को उठाने वाले का चुनाव करें, ऐसे आदमी को अपना प्रतिनिधि बनाकर भेजें, जो आपकी आवाज विधानसभा में उठाए, जिसके समक्ष अपनी समस्या आसानी से रख सकें....

AIMIM Asaduddin Owaisi : एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने योगी सरकार (Yogi Adityanath) पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि उनकी आवाज को दबाने के लिए उन पर गोलियां बरसाई गईं पर वह बच गए। ओवैसी (Asaduddin Owaini) ने कहा किवह अपनी कौम के हित में उनकी आवाज बनकर लोकसभा में लड़ते रहें हैं। जब तक जिंदा रहेंगे आगे भी रहेंगे। ओवैसी रविवार के खलीलाबाद से उम्मीदवार व पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अयूब के समर्थन में सेमरियावां के बुनकर बाहुल्य क्षेत्र बिगरामीर में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

एआईएमआईएम प्रमुख ने कहा कि विधानसभा चुनाव में गरीबों मजबूतों की आवाजों को उठाने वाले का चुनाव करें। ऐसे आदमी को अपना प्रतिनिधि बनाकर भेजें, जो आपकी आवाज विधानसभा में उठाए, जिसके समक्ष अपनी समस्या आसानी से रख सकें। उन्होंने कहा कि संविधान की भावना के विपरीत बनाए गए कानून तीन तलाक, सीएए और एनआरसी का उन्होंने विरोध किया। उनकी आवाज दबाने के लिए गोलियां बरसाई गईं। सपा बसपा के लोग कौम के नाम पर राजनीति करने आ गए हैं। ये दौलत के बल पर आपकी आवाज दबाना चाहते हैं।

ओवैसी ने कहा कि आपने साथ दिया तो हम 2024 में भी सभी नींद हराम करेंगे। सपा बसपा पर भी करारा तंज किया। जनसभा में पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अयूब ने कहा कि वोट बंटने न दें। बसपा को दिया गया वोट भाजपा में जाएगा। हमें मौका दें। सपा की सरकार मुफ्त में नहीं बनने देंगे। भागीदारी लेकर रहेंगे।

उत्तर प्रदेश की 403 विधानसभा सीटों के लिए सात चरणों में विधानसभा चुनाव होना है। अबत तक तीन चरणों का मतदान संपन्न हो चुका है। वहीं चुनाव के नतीजे 10 मार्च को चुनाव के नतीजे सामने आएंगे।

Next Story

विविध