Begin typing your search above and press return to search.
Up Election 2022

AIMIM चीफ ओवैसी की सलामती के लिए हैदराबाद में दी गई 101 बकरों की कुर्बानी, खुदा से मांगी लंबी उम्र

Janjwar Desk
7 Feb 2022 3:56 AM GMT
upchunav2022
x

(हैदराबाद में ओवैसी के लिए 101 बकरों की कुर्बानी)

मुझ पर हमला ही इसलिए किया गया, क्योंकि मैं आपके खिलाफ बोलता हूं। अगर एक ओवैसी मर भी जाता है तो मैं लाखों ओवैसी को जन्म देने के लिए कहता हूं...

Owaisi: AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी के काफिले पर हमले के बाद से हैदराबाद में उनकी सलामती की दुआ मांगी जा रही है। इस बीच खबर है कि एक बिजनेसमैन ने उनकी लंबी उम्र व सुरक्षा के लिए अनोखी दुआ की। जिसमें 101 बकरों की कुर्बानी देकर ओवैसी की सलामती की दुआ मांगी। इस कार्यक्रम में मालाकपेट विधायक व पार्टी के नेता अहमद बलाला भी शामिल हुए।

काफिले पर चली थीं गोलियां

असदुद्दीन ओवैसी के काफिले पर कुछ दिन पहले हमला कर दिया गया था। यह हमला उस समय पर हुआ जब वह मेरठ से दिल्ली की ओर से लौट रहे थे। टोल प्लाजा के पास हमलावरों ने उन पर फायरिंग की। इस समय ओवैसी गाड़ी में ही मौजूद थे। हालांकि, इसके बाद हमलावर सचिन व शुभम को गिरफ्तार भी किया गया, जिनके पास से 9 एमएएम पिस्टल बरामद की गई थी।

हमले के तुरंत बाद जेड प्लस सिक्योरिटी

ओवैसी पर हुए हमले के तुरंत बाद केंद्रीय गृह मंत्रालय ने उनकी सुरक्षा बढ़ा दी। उन्हें जेड सुरक्षा मुहैया कराई गई। हालांकि, AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने इस सुरक्षा को अस्वीकार कर दिया। उधर, पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने कबूल किया है कि उन्होंने आवैसी के नफरती बयानों से नाराज होकर वारदात को अंजाम दिया था।

मरने से नहीं डरता- ओवैसी

हमले के बाद ओवैसी का बयान सामने आया था। उन्होंने कहा था कि मुझे तुम्हारी गोलियों से डर नहीं लगता, मैं मरने से नहीं डरता हूं। मुझ पर हमला ही इसलिए किया गया, क्योंकि मैं आपके खिलाफ बोलता हूं। अगर एक ओवैसी मर भी जाता है तो मैं लाखों ओवैसी को जन्म देने के लिए कहता हूं।

Next Story

विविध