Begin typing your search above and press return to search.
Up Election 2022

योगी के मंत्री नंद गोपाल नंदी ने अखिलेश यादव को कहा थूक कर चाटने वाला, साथ ही कह दी ये बुरी बात

Janjwar Desk
31 Dec 2021 1:26 PM GMT
योगी के मंत्री नंद गोपाल नंदी ने अखिलेश यादव को कहा थूक कर चाटने वाला, साथ ही कह दी ये बुरी बात
x
Akhilesh Yadav News: योगी सरकार (Yogi Government) के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी (Nand Gopal Nandi) ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि अखिलेश यादव थूककर चाटने का काम करते हैं। योगी सरकार (Yogi Government) के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी (Nand Gopal Nandi) ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि अखिलेश यादव थूककर चाटने का काम करते हैं।

Akhilesh Yadav News: योगी सरकार (Yogi Government) के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी (Nand Gopal Nandi) ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि अखिलेश यादव थूककर चाटने का काम करते हैं। पहले कहते हैं कि वैक्सीन नहीं लगवाएंगे और फिर बाद में उनके पिताजी मुलायम सिंह यादव वैक्सीन लग जाते हैं। इसी तरह अखिलेश यादव मुस्लिमों को भी बरगला रहे हैं।

वोट बैंक के लिए अखिलेश यादव जिन्ना से लेकर ओसामा बिन लादेन तक का जयकारा लगा सकते हैं। नंद गोपाल नंदी के इस बयान के बाद अब देखना यह होगा कि अखिलेश यादव क्या जवाब देते हैं।

योगी (Yogi Government) के मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी (Nand Gopal Nandi) ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर कहा कि अखिलेश यादव आतंकी ओसामा बिन लादेन (Osama Bin Laden) और जिन्ना (Jinnah) को अपना आदर्श मानते हैं. उन्होंने कहा कि जो आतंकी सोच वालों को अपना आदर्श माने, ऐसे व्यक्ति से प्रदेश के विकास की बात करना बेइमानी होगी. मंत्री नंदी ने कहा कि मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) को जनता ने बहुमत दिया था, लेकिन उन्होंने गद्दी अखिलेश यादव को सौंप दी. अखिलेश यादव अपनी मेहनत से नहीं, बल्कि पिता की बदौलत मुख्यमंत्री बन गए.

नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने कहा कि इन लोगों ने मुस्लिम समाज को सिर्फ ठगने का काम किया है और हमने इस समाज को मुख्यधारा से जोड़ने का काम किया है. आजम खान और नसीमुद्दीन सिद्दीकी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि सपा-बसपा ने 15 साल में सिर्फ मुस्लिम समाज को ठगने का काम किया है. कभी मुस्लिमों का भला नहीं किया है. बता दें कि मंत्री नंद गोपाल नंदी आगामी 8 जनवरी को कानपुर में होने वाले व्यापारी वैश्य समाज के महासम्मेलन आगाज कार्यक्रम के संबंध में यहां व्यापारियों के साथ बैठक करने बांदा आए थे.

Next Story

विविध