Up Election 2022

Asaduddin Owaisi : 'इनको मोदी की दाढ़ी अच्छी लगती है, ओवैसी की नहीं', AIMIM प्रमुख ने किस पर किया पलटवार

Janjwar Desk
19 Feb 2022 2:17 PM GMT
Asaduddin Owaisi News : हमारी बेटियों को हिजाब नहीं तो क्या बिकिनी पहननी चाहिए, हिजाब विवाद पर भड़के असदुद्दीन ओवैसी
x

Asaduddin Owaisi News : 'हमारी बेटियों को हिजाब नहीं तो क्या बिकिनी पहननी चाहिए', हिजाब विवाद पर भड़के असदुद्दीन ओवैसी

Asaduddin Owaisi : उत्तर प्रदेश के चौथे चरण से पहले एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने जनसभा को संबोधित किया....

Asaduddin Owaisi : उत्तर प्रदेश के तीसरे चरण के विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार थम चुका है। कल तीसरे चरण (UP Election Third Phase Voting) के लिए मतदान होना है। वहीं दूसरी ओर सभी राजनीतिक दलों अब चौथे चरण के मतदान से पहले प्रचार में जुट गए हैं। सभी दलों के प्रत्याशी अपने-अपने क्षेत्र में पार्टी के स्टार प्रचारकों को बुलाकर जनसभा करने में लगे हुए हैं। इसी क्रम में फतेहपुर की बिंदकी सीट में भागीदारी परिवर्तन मोर्चा की ओर से जनसभा का आयोजन किया गया।

इस भागदारी परिवर्तन मोर्चा की जनसभा में एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) और बाबू कुशवाहा (Babu Kushwaha) ने सिरकत की। ओवैसी ने इस दौरान भाजपा (BJP) और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) पर जमकर निशाना साधा। ओवैसी ने सपा उम्मीदवार पर निशाना साधते हुए तंज कसा कि इनको मोदी की दाढ़ी पसंद है लेकिन ओवैसी की नहीं।

उत्तर प्रदेश 403 विधानसभा सीटों के लिए सात चरणों में मतदान हो रहा है। दो चरणों का मतदान संपन्न हो चुका है। तीसरे चरण का मतदान कल यानि 20 फरवरी को होगा। 7 मार्च को चुनाव के नतीजे सामने आएंगे।

ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनाव के वक्त प्रधानमंत्री मोदी को मुस्लिम महिलाओं से मोहब्बत नहीं ड्रामेबाजी है। बता दें कि प्रधानमंत्री ने मुस्लिम महिलाओं पर तीन तलाक को लेकहर बयान दिया था। ओवैसी ने हिजाब के मुद्दे पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि अगर मोदी को मुस्लिम महिलाओं से प्रेम है तो उनके घर जाएं और चाय पीएं और कहें कि जाओ हिजाब पहनकर पढ़ें।

बता दें कि बिंदकी सीट पर समाजवादी पार्टी की ओर दयालु गुप्ता उम्मीदवार हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने मुस्लिमों को लेकर एक बयान में कहा था कि इन दाढ़ी वालों से दूर रहने की जरूरत है। ओवैसी ने उनके इसी बयान को लेकर पलटवार किया है। ओवैसी ने कहा कि इस गुप्ता को मोदी की दाढ़ी अच्छी लगती है लेकिन ओवैसी की दाढ़ी अच्छी नहीं लगती है। मुसलमानों किसी भी हालत में सपा और भाजपा को वोट मत देना। जीतने के बाद सपा और भाजपा मुस्लिमों को पैरों की फुटबॉल बना देती हैं। सपा जानती है कि मुसलमान हमारा कैदी है। इनसे सावधान रहने की जरूरत है।

ओवैसी ने आगे कहा कि अखिलेश और योगी आदित्यनात में कोई फर्क नहीं है। यह दोनों राम और श्याम की जोड़ी है जो आपकी आखों में धूल झोंककर आपका वोट हासिल करना चाहती है।

Next Story

विविध