Up Election 2022

Azam Khan Wife Fatima : अखिलेश को लेकर गलत बयान दे रहे योगी, आजम खान की पत्नी का मुख्यमंत्री पर पलटवार

Janjwar Desk
14 Feb 2022 12:38 PM GMT
Azam Khan Wife Fatima : अखिलेश को लेकर गलत बयान दे रहे योगी, आजम खान की पत्नी का मुख्यमंत्री पर पलटवार
x
(आजम खान की पत्नी फातिमा तंजीम)
Azam Khan Wife Fatima : आजम खान की पत्नी ने कहा कि वह यहां नहीं हैं लेकिन रामपुर की जनता उनके साथ है, वह पहले से ज्यादा वोटों से जीतेंगे...

Azam Khan Wife Fatima : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को दावा किया कि समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव नहीं चाहते हैं कि आजम खान जेल से बाहर आए। न्यूज एजेंस एएनआई को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि आजम अगर बाहर आए तो अखिलेश की कुर्सी खतरे में पड़े आएगी।

योगी आदित्यनाथ के इस बयान के कुछ ही घंटों बाद आजम खान की पत्नी तंजीम फातिमा ने पलटवार करते हुए कहा कि वह हमेशा बहुत गलत बयान देते हैं। फातिमा ने एएनआई को बताया कि यह गलत है। सीएम योगी आदित्यनाथ बहुत सारे गलत बयान देते हैं। यह उनमें से एक है। उन्हें राज्य में हमेशा उत्पीड़न का सामना करना पड़ता है।

आजम खान की पत्नी ने कहा कि वह यहां नहीं हैं लेकिन रामपुर की जनता उनके साथ है। वह पहले से ज्यादा वोटों से जीतेंगे।

आजम खान की पत्नी का यह बयान तब सामने आया है जब योगी आदित्यनाथ ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि वह नहीं चाहते कि पूर्व मंत्री और पार्टी नेता आजम खान जेल से बाहर आएं क्योंक उनकी स्थिति को खतरा होगा। एएनआई के साथ एक खास इंटरव्यू में आदित्यनाथ ने कहा कि अखिलेश भी नहीं चाहते कि आजम खान जेल से बाहर आएं क्यों उनकी स्थिति खतरे में पड़ जाएगी

बता दे कि सुप्रीम कोर्ट ने हाल ही में आजम खान को अंतरिम जमानत याचिका पर राहत देने से इनकार कर दिया था। आजम खान के खिलाफ दर्ज कई मामलों को लेकर फरवरी 2020 से सीतापुर जेल में बंद हैं। वहीं यूपी चुनाव के लिए दूसरे चरण का मतदान जारी है। दूसरे चरण में रामपुर में भी मतदान हो रहा है। उत्तर प्रदेश में कुल सात चरणों में मतदान होना है। पहले चरण मतदान पहले संपन्न हो चुका है। 10 मार्च को चुनाव नतीजे सामने आएंगे।

Next Story

विविध