Up Election 2022

UP Election 2022: बसपा में टिकट बिक्री का आरोप, बड़ी रकम गंवाकर थाने में फूट-फूटकर रोए ठगे गये नेताजी

Janjwar Desk
14 Jan 2022 9:43 AM GMT
upchunav2022
x

(टिकट के नाम पर ठगे गये थाने में फूट-फूटकर रोते राणा)

UP Election 2022: बसपा नेता अरशद राणा थाने में इंस्पेक्टर के सामने फूट-फूटकर रोए। बसपा नेता अरशद राणा ने चेतावनी दी है कि अगर इंसाफ नहीं मिला तो आत्मदाह करूंगा...

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से निकली एक खबर के बाद सियासी गलियारों में खलबली मचनी शुरू हो गई है। यहां बसपा में टिकट की बिक्री का मामला कोतवाली तक पहुंच गया है। पश्चिमी यूपी प्रभारी शमसुद्दीन राईन पर लाखों रुपये लेने का आरोप लगाया गया है। बसपा नेता अरशद राणा ने आरोप लगाया है कि उनसे टिकट के नाम पर 67 लाख रुपये हड़प लिए गए हैं।

बता दें कि अरशद राणा ने नेता शमसुद्दीन राईन के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। इस दौरान बसपा नेता अरशद राणा थाने में इंस्पेक्टर के सामने फूट-फूटकर रोए। बसपा नेता अरशद राणा ने चेतावनी दी है कि अगर इंसाफ नहीं मिला तो आत्मदाह करूंगा।

बसपा नेता अरशद राणा ने इस मामले में गुरुवार को फेसबुक पर एक पोस्ट भी की थी। सलमान के टिकट के बाद उनकी प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि बहुजन समाज पार्टी के पश्चिम प्रभारी शमसुद्दीन राईन ने अगर मेरा चुनाव के नाम पर लिया गया पैसा वापस नहीं किया तो लखनऊ में माननीय बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो बहन कुमारी मायावती के आवास पर आत्मदाह करूंगा।

अरशद राणा ने अपनी पोस्ट में बताया कि पश्चिम के प्रभारी माननीय शमसुद्दीन राईन ने चरथावल विधानसभा में कार्यक्रम के दौरान मेरे नाम की घोषणा की थी। बता दें कि बहुजन समाज पार्टी पर पहले भी टिकटों की खरीद फरोख्त का आरोप लगता रहा है।

Next Story

विविध

Share it