Up Election 2022

Mamata Banerjee UP Election 2022 : लखनऊ पहुंचीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, सपा के समर्थन में प्रचार में उतरीं

Janjwar Desk
7 Feb 2022 2:11 PM GMT
UP Election 2022 : यूपी चुनाव में ममता बनर्जी की एंट्री, अखिलेश यादव के साथ करेंगी वर्चुअल रैली और प्रेस कॉन्फ्रेंस
x

यूपी चुनाव में ममता बनर्जी की एंट्री 

Mamata Banerjee UP Election 2022 : ममता बनर्जी उत्तर प्रदेश चुनाव में समाजवादी पार्टी के लिए प्रचार करेंगी, इसके लिए वह लखनऊ एयरपोर्ट पहुंच गई हैं....

Mamata Banerjee UP Election 2022 : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री व टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Election) में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) का समर्थन करने के लिए लखनऊ एयरपोर्ट (Lucknow Airport) पहुंच गई हैं। एयरपोर्ट पर सपा मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) उन्हें लेने पहुंचे।

जानकारी के मुताबिक कुछ ही देर में ही मुख्यमंत्री बनर्जी हजरतगंज के लिवाना सुइट्स होटल में पहुंचेंगी। होटल पर ममता बनर्जी की सिक्योरिटी मौजूद है। हजरतगंज एडीसीपी राघवेंद्र मिश्रा भारी पुलिस फोर्स के साथ होटल पहुंचे। सुरक्षा के तहत बड़ी संख्या में महिला फोर्स भी मौजूद है।

बता दें कि पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव के दौरान अखिलेश यादव भी ममता बनर्जी के समर्थन के लिए बंगाल पहुंचे थे। अखिलेश यादव के साथ देश के कई विपक्षी दलों के नेता भी बंगाल पहुंचे थे। अब ममता बनर्जी अखिलेश यादव का समर्थन करने के लिए उत्तर प्रदेश पहुंची हैं।

उत्तर प्रदेश में सात चरणों में मतदान होगा। पहले चरण का मतदान 10 फरवरी को होगा। जबकि अंतिम चरण के लिए 7 मार्च को मतदान होगा। 10 मार्च को चुनाव के नतीजे सामने आएंगे।

Next Story

विविध