Begin typing your search above and press return to search.
Up Election 2022

UP Election 2022: स्वामी प्रसाद मौर्य ने बताया BJP छोड़ने का कारण, भाजपा से भगदड़ की कतार में ये भी नाम शामिल

Janjwar Desk
11 Jan 2022 11:57 AM GMT
upchunav2022
x

(चुनावी बिगुल फुंकते ही भाजपा में मची भगदड़)

UP Election 2022: आज मंगलवार प्रदेश के श्रम मंत्री व भाजपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के सपा में जाने के बाद अब कई मौजूदा विधायक और पूर्व मंत्री तक लाइन में हैं...

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के लिए शनिवार 8 जनवरी को तारीखों की घोषणा होने के बाद दलबदल का सिलसिला शुरू है। तमाम प्रत्याशी अपनी अपनी पार्टी में दाल गलती न देख कोई सुरक्षित दामन थामने की जुगत में हैं। आज मंगलवार प्रदेश के श्रम मंत्री व भाजपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के सपा में जाने के बाद अब कई मौजूदा विधायक और पूर्व मंत्री तक लाइन में हैं।

अब स्वामी प्रसाद मौर्य के बाद कानपुर के बिल्हौर से भाजपा विधायक भगवती सागर, बांदा के तिंदवारी से भाजपा विधायक बृजेश प्रजापति ने पार्टी से इस्तीफ़ा दे दिया है। बताया जा रहा कि समाजवादी पार्टी में शामिल होंगे। इसके अलावा खबर यह भी सामने आ रही कि दारा सिंह चौहान और पूर्वांचल के कद्दावर तथा ताकतवर एमएलसी देवेंद्र प्रताप सिंह भी आज शाम तक सपा का दामन थाम सकते हैं।

स्वामी प्रसाद मौर्य ने इसलिए छोड़ी भाजपा


स्वामी प्रसाद मौर्य ने अपने द्वारा आज मंगलवार 11 जनवरी को जारी किए गये पत्र में बताया कि वह पार्टी की तरफ से हो रही उपेक्षा का शिकार बन रहे थे। वह लगातार दलितों, पिछड़ों, किसानों, बेरोजगारों सहित नौजवानों और छोटा मोटा काम करने वालों की उपेक्षा से नाराज चल रहे थे। जिसके चलते उन्होने भाजपा का दामन छोड़ समाजवादी पार्टी कि साइकिल चलाने का पैसला किया है।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story