Up Election 2022

UP Election 2022 : आपके ऊपर खुद मुकदमे, फिर भय मुक्त सरकार कैसे होगी?, बॉलीवुड अभिनेता ने साधा निशाना

Janjwar Desk
20 Feb 2022 7:44 AM GMT
UP Election 2022 : योगी सरकार का पहला बड़ा फैसला, अगामी 3 माह तक 15 करोड लोगों को फ्री राशन मिलता रहेगा
x

योगी सरकार ने फ्री राशन योजना को आगामी तीन माह के लिए बढ़ा दिया है।

UP Election 2022 : योगी आदित्यनाथ का ये ट्वीट वायरल हो गया और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया देने लगे, इसी बीच फिल्म मेकर केआरके ने भी योगी जी पर सवाल उठाया है...

UP Election 2022 : पंजाब और उत्तर प्रदेश में तीसरे चरण का मतदान जारी है। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में सुबह 11 बजे तक 21.58 प्रतिशत मतदान हुआ। इसी बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने अपनी पार्टी की जीत के लिए ज्यादा से ज्यादा वोट करने की अपील करने की अपील की और कहा है कि भयमुक्त, दंगामुक्त और अपराधमुक्त राज्य के लिए मतदान जरूर करें।

योगी आदित्यनाथ का ये ट्वीट वायरल हो गया और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया देने लगे। इसी बीच फिल्म मेकर केआरके ने भी योगी जी पर सवाल उठाया है।

दरअसल योगी आदित्यनाथ योगी ने ट्वीट करते हुए लिखा, भयमुक्त, दंगामुक्त, अपराधमुक्त प्रदेश के लिए, राष्ट्रवाद की विजय के लिए आत्मनिर्भर एवं नए उत्तर प्रदेश के निर्माण के लिए और जन-जन के उत्थान के लिए आप सभी मतदान अवश्य करें.... पहले मतदान, फिर जलपान...।

उनके इस ट्वीर पर कमाल राशिद खान ने लिखा, सर योगी आदित्यनाथ, आपके खिलाफ 138 आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। ऐसे में भयमुक्त सरकार कैसे होगी? ऊपर वाला यूपी के वोटरों को सदबुद्धि दे।

इसके साथ ही केआरके ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा, 'आज उन सभी इलाकों में जहां वोटिंग हो रही है, सुबह सुबह सभी नेताओं ने भगवान की पूजा की टीवी चैनल्स के कैमरों के सामने! यानी कि इनके लिए पूजा भी पब्लिसिटी का एक ज़रिया है! ये लोग पूजा भी जनता को बेवक़ूफ़ बनाने के लिए ही करते हैं!'


Next Story

विविध