Begin typing your search above and press return to search.
Up Election 2022

UP Election 2022: अखिलेश यादव का बड़ा ऐलान- सपा सरकार बनने पर 300 यूनिट तक बिजली मुफ्त देंगे

Janjwar Desk
1 Jan 2022 11:35 AM GMT
UP Election 2022: अखिलेश यादव का बड़ा ऐलान- सपा सरकार बनने पर 300 यूनिट तक बिजली मुफ्त देंगे
x
UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए अब दो महीने से भी कम का समय बचा है। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां जोर शोर से चुनाव प्रचार में जुटी हैं और जनता को लुभाने के लिए बड़े बड़े ऐलान कर रही हैं।

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए अब दो महीने से भी कम का समय बचा है। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां जोर शोर से चुनाव प्रचार में जुटी हैं और जनता को लुभाने के लिए बड़े बड़े ऐलान कर रही हैं। इसी क्रम में आज पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी ने ऐलान किया है कि सरकार बनने पर सूबे की जनता को 300 यूनिट तक बिजली मुफ्त दी जाएगी।

समाजवादी पार्टी ने ट्विटर पर लिखा, ''घरेलू बिजली उपभोक्ताओं को 300 यूनिट बिजली समाजवादी सरकार में मुफ्त मिलेगी।'' इसके अलावा पार्टी की ओर से यह एलान भी किया गया है कि किसानों को सिंचाई के लिए मुफ्त बिजली मिलेगी।''

अखिलेश यादव ने ट्वीट किया, ''नव वर्ष की हार्दिक बधाई व शुभकामना! अब 22 में 'न्यू यूपी' में नयी रोशनी से नया साल होगा। 300 यूनिट घरेलू बिजली फ़्री व सिंचाई बिल माफ होगा। नव वर्ष सबको अमन-चैन, ख़ुशहाली दे। सपा सरकार आयेगी और 300 यूनिट फ़्री घरेलू बिजली और सिंचाई की बिजली मुफ़्त दिलवाएगी।'

बता दें कि यूपी में इस साल होने वाले चुनावों के लिए पार्टियों की ओर से राजनीतिक घोषणाओं और वादों का दौर जारी है। बिजली को लेकर इससे पहले यूपी के सियासी दंगल में जोर लगा रही आम आदमी पार्टी भी 300 यूनिट फ्री और किसानों के लिए निशुल्क बिजली का ऐलान कर चुकी है।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध