Begin typing your search above and press return to search.
Up Election 2022

EVM में हैंडपंप के बटन को दबाकर ऐसे वोट दो कि BJP नेताओं की चर्बी उतर जाए- जयंत चौधरी

Janjwar Desk
1 Feb 2022 7:23 AM GMT
upchunav2022
x

(जयंत चौधरी ने योगी की गर्मी उतारने वाले बयान का दिया जवाब)

UP Election 2022: मई जून में शिमला जैसी ठंड हो जाएगी। मुझे लगता है पिछले दिनों जो शीतलहर आई थी उनका माथा बहुत बड़ा है...उनको ठंड ज्यादा लग गई थी....

UP Election 2022: यूपी विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन का आज आखिरी दिन बताया जा रहा है। तमाम पार्टियों के नेता एक दूसरे पर कटाक्ष कर रहे हैं। भाजपा वाले तो हैं ही महारथी। जाट नेता जयंत चौधरी का भी एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) भाजपा की खाल खेंचते नजर आ रहे हैं। जयंत ने कहा EVM में हैंडपंप के निशान वाली बटन इस तरह दबाना कि बीजेपी नेताओं की चर्बी उतर जाए।

उन्होने योगी पर निशाना साधते हुए कहा कि 1970 में जो गुंडा कानून चौधरी चरण सिंह (Chaudhary Charan Singh) की कलम ने बनाया था बाबाजी आपने नहीं बनाया था। और जो योगी बाबा कह रहे हैं, इनकी गर्मी उतार दूंगा। मई जून में शिमला जैसी ठंड हो जाएगी। मुझे लगता है पिछले दिनों जो शीतलहर आई थी उनका माथा बहुत बड़ा है...उनको ठंड ज्यादा लग गई थी।

एक जनसभा में बोलते हुए जयंत ने कहा कि वह जो वादा करते हैं सोच समझकर करते हैं। वह ऐसे ही कोई वादा नहीं करते। उन्होने कहा यहां एक चीनी मिल बननी थी। मुझे अलीगढ़ के किसानों ने पत्र लिखकर भी यह मांग की है। आपके क्षेत्र में सबी फसलों की पैदावार अच्छी है लेकिन भाव नहीं मिलता।

इससे पहले 30 जनवरी को जयंत ने इक ट्वीट कर कहा था कि, देश के बड़े नेता मेरी चिंता कर रहे हैं। अच्छा लगता है। इसका मतलब है मैं ठीक कर रहा हूँ। बताते चलें की भाजपा की तरफ से देश के गृह मंत्री अमित शाह ने जयंत चौधरी को भाजपा में शामिल होने का न्योता दिया था। जिसे जयंत ने यह कहकर ठुकरा दिया था कि वह कोई चवन्नी थोड़ी हैं जो इधर उधर हो जाएं।

Next Story

विविध