वीडियो

कंगना रणौत की फिल्म 'थलाइवी' को मल्टीप्लेक्स में नहीं मिल रही जगह, एक्ट्रेस ने गैंगअप का लगाया आरोप

Janjwar Desk
4 Sep 2021 10:23 AM GMT
कंगना रणौत की फिल्म थलाइवी को मल्टीप्लेक्स में नहीं मिल रही जगह, एक्ट्रेस ने गैंगअप का लगाया आरोप
x

जयललिता के किरदार में थलाइवी बनी कंगना (photo-social media)

कंगना रणौत ने मल्टीप्लेक्स सिनेमा के मालिकों पर गैंगअप करने का आरोप भी लगाया है। उनका कहना है कि फिल्म के निर्माताओं ने काफी चीजों के लिए समझौता करते हुए 'थलाइवी' को सिनेमाघरों में रिलीज करने का रिस्क लिया है...

जनज्वार। अभिनेत्री कंगना रणौत की आगामी फिल्म 'थलाइवी' तैयार हो चुकी है। कंगना इस फिल्म में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभाती नजर आएंगी। थलाइवी जयललिता के जीवन पर आधारित ये फिल्म 10 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

फिल्म 'थलाइवी' की रिलीज से पहले कंगना रणौत को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल कंगना की आगमी फिल्म्स को मल्टीप्लेक्स थिएटर में जगह नहीं मिली है। कंगना अपनी फिल्म को लेकर मल्टीप्लेक्स के मालिकों पर काफी गुस्सा है। अभिनेत्री का कहना है कि जानबूझ कर उन्हें कम स्क्रीन दी जा रही हैं।

सोशल मीडिया पोस्ट से जताई नाराजगी

कंगना ने एक के बाद एक सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए मल्टीप्लेक्स सिनेमा के मालिकों के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर की है, लेकिन इसके साथ ही उन्होंने उनसे गुजारिश की है कि वो इस मुश्किल घड़ी में उनका साथ दें। कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'इस मुश्किल घड़ी में एक-दूसरे का साथ दें। कुछ ऐसी फिल्में हैं जो थिएटर में रिलीज होने का दम रखती हैं लेकिन उन्हें सिनेमाघरों में रिलीज नहीं किया जा रहा है।

कंगना रणौत ने मल्टीप्लेक्स सिनेमा के मालिकों पर गैंगअप करने का आरोप भी लगाया है। उनका कहना है कि फिल्म के निर्माताओं ने काफी चीजों के लिए समझौता करते हुए 'थलाइवी' को सिनेमाघरों में रिलीज करने का रिस्क लिया है और ये सिर्फ लोगों के प्यार से ही मुमकिन हो पाया है'।

मल्टीप्लेक्स सिनेमा के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करते हुए कंगना ने उन पर गैंगअप करने का आरोप लगाते हुए कहा कि हिन्दी में उनके पास दो हफ्ते का विंडो है वहीं तमिल में ये विंडो 4 हफ्तों का है। ऐसे में अपना लॉस पूरा करना हमारा मौलिक अधिकार है।

इंस्टाग्राम पर भी भड़की थीं कंगना

हमेशा से विवादों में घिरी रहीं कंगना रणौत हाल ही में अपनी फिल्म थलाइवी को लेकर इंस्टाग्राम पर भड़क गई थीं। उन्होंने इंस्टाग्राम को फटकार भी लगाई थी। दरअसल कंगना अपने बायो में अपनी आगामी फिल्म थलाइवी के ट्रेलर का लिंक साझा करना चाहती थीं, लेकिन वो ऐसा नहीं कर पाई। जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर इंस्टाग्राम पर अधिकारियों को फटकार लगाई थी।

इन भाषाओं में रिलीज होगी थलाइवी

इस फिल्म में जयललिता के जीवन के बारे में हर पहलू दिखाया जाएगा। ये फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन एएल विजय ने किया है और इसमें अरविंद स्वामी, प्रकाश राज, मधु और भाग्यश्री भी अहम भूमिकाओं में हैं।

Next Story

विविध

Share it